Haryanvi Song Bandook Ki Dukaan: हम सभी को गाने सुनना बेहद पसंद होता है, लेकिन इस मामले में भी हर किसी का टेस्ट और पसंद अलग अलग होती है. किसी को हिंदी गाने सुनने का शौक होता है, तो किसी को पंजाबी, किसी को भोजपुरी या किसी को हरियाणवी. सभी की अपनी अपनी पसंद होती है. ऐसे में बाकी गानों की तरह ही हरियाणवी गाने भी जारी होते हैं और खूब पसंद किए जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही धांसू हरियाणवी गाना फैंस के बीच छाया हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाने का नाम 'बंदूक की दुकान' है, जो गोली की रफ्तार सा वायरल हो रहा है और यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. गाने के वीडियो में हरियाणवी सिंगर कृष्ण माधा और मोनी हूडा की जानदार जोड़ी की शानदार आवाज ने जान डाल दी है, जो फैंस के बीच अपनी धाक जमाती नजर आ रही है. ये गाना महीने भर पर पहले जारी हुआ था, जिसके बाद से ही ट्रेंडिंग में बना हुआ है. इतना ही नहीं, गाने को फैंस कितना पसंद कर रहे हैं इसका अंदाजा गाने पर आए व्यूज से लगाया जा सकता है. 



यूट्यूब पर छाया हरियाणवी गाना 


गाने के वीडियो में अमन राजपूत और दिव्यंका सिरोही नजर आ रहे हैं, जो अपने-अपने स्टाइल से फैंस को खूब इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं. दोनों के हाथों में बंदूक दिखाई दे रही है. गाने के बोल भी काफी शानदार है, जिनको सुनने के बाद बार-बार सुनने के मन करता है. 'बंदुका की दुकान' म्यूजिक वीडियो में एक प्यारी सी लव स्टोरी को दिखाया गया है, जिसमें एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को लड़ाई झगड़ा कर से रोकती नजर आ रही है और जो झगड़ने के लिए हमेशा तैयार रहता है. 


आखिर कौन है ये हसीना, जिसकी लचकती 'कमरिया' को ताड़ते रह गए लोग, चंद घंटों में छा गया ये भोजपुरी गाना



महीने भर में करोड़ों में आए व्यूज 


'बंदुका की दुकान' एक एनर्जी से भरपूर हरियाणवी गाना है, जो दर्शकों को खूब भा रहा है. इस गाने को कृष्ण माधा और मोनी हूडा की जोड़ी ने साथ मिलकर गाया है. इस गाने को ग्रूवनेक्सस रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जिस पर महीने भर के अंदर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस गाने के शानदार बोल कासु राथलिया ने लिखे हैं, जबकि गाने का मजेदार म्यूजिक अभी सैनी ने कंपोज किया है. कृष्ण माधा और मोनी हूडा के गाने हमेशा ही धूम मचाते हैं.