Patna: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा को चाहनेवाले केवल भोजपुरी भाषा के दर्शक नहीं हैं बल्कि पूरे देश को लोगों का प्यार मोनालिसा को मिल रहा है, मोनालिसा के सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या इस बात की गवाही दे रही है. मोनालिसा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनको फॉलो करनेवालों की संख्या किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है, मोनालिसा को लगभग 5 मिलियन लोग उनके सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से अपनी पहचान बनाकर हिंदी टेलीविजन दुनिया में अपनी धाक जमा चुकी मोनालिसा के सोशल मीडिया पोस्ट का इंतजार उनके चाहनेवाले बेसब्री से करते हैं. मोनालिसा अपने चाहनेवालों से जुड़े रहने के लिए लगातार सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं. यही वजह है कि उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो के इंस्टाग्राम पर रिलीज होते ही उसपर लाइक्स और कमेंट की झड़ी लग जाती है, मोनालिसा के चाहनेवाले उनके हर पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हैं और उनकी खूबसूरती में कसीदे पढ़ते हैं.



मोनालिसा ने ऐसे में अपने चाहनेवालों के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना बोल्ड फोटो डाला है, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं. इन दो तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. मोनालिसा ने ये तस्वीरें स्वीमिंग पूल के किनारे स्वीमिंग ड्रेस में शूट कराई है. इन तस्वीरों में मोनालिसा ने अपनी हॉट अदा का ऐसा जलवा बिखेरा है कि उनके चाहनेवाले उनकी हुस्न के दीवाने हो गए हैं और जमकर इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.



मोनालिसा ने इसके साथ ही कुछ और तस्वीरे शेयर की हैं जिसमें उन्होंने बटन लेस शर्ट पहन कर रखी है, इस तस्वीर ने भी जमकर सोशल मीडिया पर बवाल काटा है. इस तस्वीर पर भी उनके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं.



मोनालिसा ने इसके साथ ही अपने पति के साथ एक भोजपुरी गाने पर डांस का वीडियो शेयर किया है इस वीडियो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. मोनालिसा ने भले ही भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से विराम लिया है लेकिन उनके दीवाने भोजपुरी के दर्शक आज भी हैं.