Bhojpuri Horror Films: भोजपुरी सिनेमा ने हाल के सालों में दर्शकों के लिए काफी नए कंटेंट की शुरुआत की है, जिसमें उन्होंने हॉरर जॉनर को भी अपनाया है. भोजपुरी इंडस्ट्री ने ऐसी कई डरावनी और हॉरर फिल्में बनाई है, जिनमें डर और थ्रिल का यूनिक मिश्रण देखने को मिलता है. लोगों के अंदर भी भोजपुरी सिनेमा आए इस बदलाव के चलते उनकी फिल्मों को देखने की चाहत बढ़ी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में अगर आप भी भोजपुरी स्टाइल में हॉरर फिल्मों का मजा लेना चाहते हैं तो आज हम आपको यहां 6 ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं. तो चलिए, नजर डालते हैं कुछ भोजपुरी हॉरर फिल्मों पर, जो आपको डर के साथ-साथ रोमांस, कॉमेडी और थ्रिल की दुनिया में ले जाएंगी, जिनको देखने के बाद आप बॉलीवुड के भूतों को भी भूल जाएंगे. 



कलयुगी ब्रह्मचारी 2


अरविंद अकेला कल्लू और ऋचा दीक्षित की ये एक भोजपुरी हॉरर फिल्म है. फिल्म में अरविंद और ऋचा के अलावा मनोज टाइगर, सुकेश मिश्रा, राम मणि त्रिपाठी, निशा तिवारी जैसे कई और कलाकार भी नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी हुआ है, जिसको देखने के बाद फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक गदेने वाली है, जिसको आप सिनेमाघरों में दे सकते हैं या कुछ समय बाद इसको आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. 



प्रेत की प्रेम कहानी


ये फिल्म एक प्रेत आत्मा के प्यार की कहानी पर आधारित है, जिसको फिल्म के हीरो यानी अरविंद अकेला कल्लू से प्यार हो जाता है और वो पीछे-पीछे उसके घर तक पहुंच जाती है. इस फिल्म में डर के साथ-साथ कॉमेडी का भी भरपूर तड़का लगाया गया है. फिल्म में अरविंद अकेला के अलावा पूजा गांगुली, माही श्रीवास्तव, अनूप अरोरा, विद्या सिंह, बीना पांडे, रिंकू भारती, सोनू पांडे, संजय वर्मा और कोमल झा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं. 


90s की इस सुपरहिट फिल्म का बनने जा रहा भोजपुरी रीमेक! एक्शन से होगी भरपूर; तहलका मचाने को तैयार पवन सिंह



पति पत्नी और भूतनी


यश कुमार मिश्रा और ऋचा दीक्षित की फिल्म 'पति पत्नी और भूतनी' साल 2022 में आई थी. इस फिल्म की कहानी एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन पर एक भूतनी का साया पड़ जाता है. इस फिल्म में भी डर के साथ-साथ कॉमेडी का भरपूर आनंद मिलेगा. इस फिल्म में यश और ऋचा के अलावा महिमा गुप्ता, सोनिया मिश्रा, श्रेया राय, सी.पी. भट्ट और संजय वर्मा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं. 



नंदिनी


गौरव झा और संचिता बनर्जी की ये फिल्म 'नंदिनी' एक पूरी हॉरर फिल्म है, जो प्रेत आत्मा के बदले पर आधारित है. फिल्म में गौरव और संचिता के अलावा ऋचा दीक्षित, मनोज सिंह टाइगर, प्रकाश जैश, महेश आचार्य, श्रद्धा यादव और सोनिया मिश्रा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अगर आप भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब पर देख सकते हैं. 



भूलभुलैया


गौरव झा और काजल राघवानी की ये फिल्म एक हॉरर भोजपुरी है, जो एक ऐसे परिवार पर आधारित है, जो दहेज के चक्कर में अपनी बहू को मार देते हैं, जिसकी आत्मा बदला लेने के लिए वापस आती है. फिल्म में गौरव और काजल के अलावा ऋतु सिंह, अनिता रावत, संजय पांडे, प्रेम दुबे, रिंकू भारती, विनोद मिश्रा, ब्रिजेश त्रिपाठी और ललित उपाध्याय जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं.