90s की इस सुपरहिट फिल्म का बनने जा रहा भोजपुरी रीमेक! एक्शन से होगी भरपूर; तहलका मचाने को तैयार पवन सिंह
Advertisement
trendingNow12366208

90s की इस सुपरहिट फिल्म का बनने जा रहा भोजपुरी रीमेक! एक्शन से होगी भरपूर; तहलका मचाने को तैयार पवन सिंह

90s Hindi Film Bhojpuri Version: एक वक्त था जब भोजपुरी इंडस्ट्री फिल्मों और गानों में अश्लीलता दिखाने के चलते हमेशा नापसंद की जाती थी. लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं है, क्योंकि अब वहां काम करने वाले डायरेक्टर और एक्टर इसके बदलाव के लिए काम कर रहे हैं. जल्द ही एक 90 की इस हिंदी सुपरहिट फिल्म का भोजपुरी वर्जन बनने जा रहा है.

90s Hindi Hit Film Bhojpuri Version

90s Hindi Hit Film Bhojpuri Version: एक वक्त था जब भोजपुरी इंडस्ट्री फिल्मों और गानों में अश्लीलता दिखाने के चलते हमेशा नापसंद की जाती थी. इतना ही नहीं, वहां की फिल्मों को सी ग्रेड टैग तक दिया जाता था, लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं है, क्योंकि भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने वाले सभी डायरेक्टर से लेकर एक्टर तक सभी इसके बदलाव के लिए काम कर रहे हैं. 

साथ ही कोशिश कर रहे हैं कि लोगों के लिए अच्छा कंटेंट ला सके, जिसे दर्शक अपने परिवार के साथ देख सके. हाल ही में प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्म 'अग्निसाक्षी' ने पहली भोजपुरी फिल्म बनीं, जिसने कान्स 2024 में अपना जादू चलाया. कुछ दिन पहले एक खबर आई थी, जहां अक्षय कुमार की साल 2003 में आई फिल्म 'अंदाज' का भी भोजपुरी वर्जन बनने जा रहा है. 

हिंदी फिल्मों के बन रहे भोजपुरी रीमेक 

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ 'बिग बॉस' फेम अर्शी खान नजर आने वाली हैं. इसी बीच अब 90 दशक की एक और बेहतरीन सुपरहिट फिल्म का भोजपुरी वर्जन बनने जा रहा है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. जी हां, खास बात ये है इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार और सिंगर पवन सिंह नजर आने वाले हैं. हम यहां साल 1994 में आई अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की फिल्म 'मोहरा' की बात कर रहे हैं.

कान्स 2024 में चला इस भोजपुरी फिल्म का जादू, अब देशभर के सिनेमाघरों में दे रही दस्तक; जानें कब देख सकते हैं मूवी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

'मोहरा' का बनने जा रहा भोजपुरी रीमेक 

हाल ही में पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो मुहूर्त की हैं. फोटोज में उनके साथ एक्ट्रेस और डायरेक्टर के साथ नजर आ रहे हैं. अरविन्द चौबे के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में एक्ट्रेस क्वीन शालिनी यादव नजर आएंगी. वहीं, इस फिल्म का निर्माण अरविन्द चौबे के होम प्रोडक्शन के तहत ही किया जाएगा. फिल्म का मुहूर्त लखनऊ में हुआ.

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 

साथ ही निर्माता के मुताबिक, ये फिल्म पूरी तरह से एक्शन से भरपूर होने वाली है. जिसमें साउथ जोनर की फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज स्टार्स भी नजर आने वाले हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म में पवन सिंह का किरदार काफी रफ एंड टफ होने वाला है, जिसको लेकर उनके फैंस भी एक्साइटेड हैं. बताया जा रहा है कि पवन सिंह और क्वीन शालिनी की इस फिल्म को पैन इंडिया पर रिलीज किया जाएगा.

Trending news