नई दिल्‍ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत मशहूर और लोकप्रिय स्टार्स में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की एक और नई फिल्‍म आ रही है. उनकी यह नई फिल्म 'दुल्हन वही जो पिया मन भाये' (Dulhan Wahi Jo Piya Man Bhaye) है, जिसका ट्रेलर आज मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. 


प्‍यार किसी से और शादी किसी और से 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी नई फिल्म 'दुल्हन वही जो पिया मन भाये' में जिससे प्‍यार करते हैं, उससे शादी नहीं करते हैं, बल्कि शादी किसी और से करते हैं. फिल्‍म के 3 मिनट 57 सेकंड के ट्रेलर में खेसारी के प्यार और शादी दोनों के नजारे दिख रहे हैं. ट्रेलर में खेसारी के साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और मधु शर्मा (Madhu Sharma) लीड रोल में दिखाई दे रही हैं. 


 



ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav और Chandani Singh की जोड़ी ने मचाई धूम, 'धोखेबाज हो गया' गाना वायरल


धड़ाधड़ बढ़ रहे व्‍यूज 


हमेशा की तरह इस बार भी खेसारी लाल के इस वीडियो को भी लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. यूट्यूब पर उनके इस ट्रेलर को अब तक 21 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खेसारी की इस फिल्म को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि खेसारी लाल यादव पहले भी एक्‍ट्रेस मधु शर्मा के साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म 'खिलाड़ी' का 'जब दिल के धड़कन में' भोजपुरी सॉन्ग में खेसारी और मधु शर्मा (Madhu Sharma) के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री गाने में देखते ही बन रही थी.


खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. इसके बाद 2012 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'साजन चले ससुराल' ने तो उन्हें रातों रात भोजपुरी फिल्मों का सुपर स्टार बना दिया था. वे पवन सिंह, दिनेश लाल जैसे कई बड़े अभिनेताओं और कई भोजपुरी अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं.