पटना : Harshika Poonacha Instagram Pics: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री सुषमा अधिकारी को भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग पहचान मिली हुई है. आपको बता दें कि सुषमा अधिकारी नेपाल की रहने वाली हैं. नेपाली बाला और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सोख अदाओं से हंगामा मचा देनेवाली सुषमा अधिकारी को अब भोजपुरी के लोग एक स्टार के तौर पर देखते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं से हंगामा मचा देनेवाली सुषमा अधिकारी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. सुषमा हर दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सुपरहॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं उसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. सुषमा अधिकारी की इन तस्वीरों को देखकर आपको भरोसा नहीं होगा. वह अपनी सोख अदाओं से लोगों के दिलों को धड़का रही हैं. सुषमा अधिकारी इन तस्वीरों में सुपरहॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के जरिए सुषमा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देती नजर आ रही हैं.




नेपाली बाला सुषमा अधिकारी के चाहनेवालों की निगाह उनकी सुपरहॉट अदाओं पर टिकी हुई है. सुषमा एक पेशेवर मॉडल हैं और इसके साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज, टेलीविजन विज्ञापनों, प्रिंट विज्ञापनों में काम किया है. सुषमा ने कुछ नेपाली और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है.




सुषमा अधिकारी अपने ग्लैमरस लुक वाली तस्वीरें आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. सुषमा अधिकारी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनकी तस्वीरों और वीडियो के रिलीज के साथ ही इस पर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ जाती है.