मुस्लिम पर छेड़छाड़ का इल्जाम; सरकार की कौन कहे, बजरंग दल वालों ने ही तोड़ दिया दुकान !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2450367

मुस्लिम पर छेड़छाड़ का इल्जाम; सरकार की कौन कहे, बजरंग दल वालों ने ही तोड़ दिया दुकान !

Uttrakhand News: उत्तराखंड के हल्दवानी में हालात नाजुक हैं. यहां पर समुदाय विशेष के शख्स को लड़की के साथ कथित तौर पर छेड़खानी करते हुए पकड़ा गया. इसके बाद उसकी दुकान पर तोड़फोड़ की गई.

मुस्लिम पर छेड़छाड़ का इल्जाम; सरकार की कौन कहे, बजरंग दल वालों ने ही तोड़ दिया दुकान !

Uttrakhand News: उत्तराखंड के हल्द्वानी के मुखानी थाना इलाके में छडायल में हिंदूवादी संगठनों ने समुदाय विषेश के एक युवक की दुकान और घर के आगे जमकर हंगामा किया. फिर हनुमान चालीसा पाठ करना शुरू कर दिया. युवक की दुकान पर तोड़फोड़ की भी की गई. समुदाय विशेष का युवक मॉड्यूलर किचन बनाने का काम करता है और उस पर इल्जाम है कि उसने अपने वहां काम करने वाली एक लड़की के साथ छेड़खानी की. इससे पहले कई दिनों से छेड़छाड़ की शिकायत मिल रही थी. 

दुकान पर तोड़फोड़
इल्जाम है कि लोगों ने काठगोदाम थाना इलाके के दमुवादूंगा इलाके में युवक को लड़की के घर पर रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद युवक की पिटाई की गई और उसको पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद शख्स का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया. वीडियो वायरल होने के बाद हिंदूवादी संगठन युवक के घर और दुकान पर पहुंच गए और वहां पर तोड़फोड़ करने की कोशिश की. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, तब हिंदूवादी संगठन के लोग वहीं सड़क पर बैठ गए और हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: अवैध मदरसे पर सरकार का फिर चलेगा चाबुक, मदरसा बोर्ड करने जा रहा ये काम

घर पर पकड़ा गया शख्स
पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर हालात को काबू में किया. हिंदूवादी संगठन के लोगों का इल्जाम है कि आरोपी युवक ने अपने वहां काम करने वाली युवती से लगातार गलत काम कर रहा था और उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर उसके घर पहुंच जाया करता था. लोगों ने यह भी इल्जाम लगाया कि जो दुकान और घर उसने बनाया है, वह भी जिला प्राधिकरण के नक्शे के अनुरूप नहीं है. इसकी भी जांच होनी चाहिए.

पुलिस का बयान
मौके पर पहुंचे एसपी सिटी के मुताबिक एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. जिसकी जांच की जा रही है साथ ही युवक की दुकान पर तोड़फोड़ की गई है, एहतियातन पूरे क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है. हालात पूरी तरह से नियंत्रण में हैं.

Trending news