Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही लोगों के दिल पर राज करते हैं. खासतौर पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों को लोग बहुत पसंद करते हैं. कुछ घंटे पहले उनका नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम  'कोरवा में सुता के' (Korwa Me Suta Ke) है. गाने के लिरिक्स के साथ-साथ वीडियो में भी सितारों का नया अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. साथ ही लोगों को गाना कितना पसंद आ रहा है, इस बात का प्रूफ है वीडियो पर आए लाखों व्यूज. आइए जानते हैं इस गाने के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'कोरवा में सुता के' गाने ने मचाई धूम 


'कोरवा में सुता के' गाने को फैंस के फेवरेट खेसारी भैया ने आवाज दी है. साथ ही शिल्पी राज ने भी कुछ लिरिक्स को गाया है. वहीं, वीडियो में नीतू यादव दमदार अवतार दिखाती नजर आ रही हैं. इस गाने को टुनटुन यादव में लिखा है. कुछ घंटे के अंदर इस गाने पर व्यूज की बाढ़ आ गई है. 


Bhojpuri Song: 'सनी देओल' गाने ने किया लोगों को थिरकने पर मजबूर, एक-एक बीट है जबरदस्त



नीतू यादव के डांस मूव्स ने जीता दिल 


नीतू यादव गाने के वीडियो में अलग-अलग आउटफिट में दिख रही हैं. साथ ही लोगों को उनके डांस मूव्स भी बहुत पसंद आ रहे हैं. खेसारी के साथ उनकी केमिस्ट्री को देख लोगों को बहुत मजा आ रहा है. बता दें इस गाने की शूटिंग लोकेशन भी शानदार नजर आ रही है. 


Bhojpuri Song: सुपरहिट है आम्रपाली दुबे-निरहुआ का 'मरून कलर सड़‍िया' गाना, 30 दिन में आए 33 मिलियन व्यूज


कमेंट सेक्शन में हो रही है जमकर तारीफ 


खेसारी भैया और शिल्पी की दमदार आवाज लोगों के दिल पर छा गई है. कमेंट सेक्शन में लगातार तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, 'खेसारी लाल यादव ट्रेडिंग स्टार हैं.' तो दूसरे यूजर ने लिखा, '100 बार से ज्यादा सुन लिया तब भी मन नहीं भरता खेसारी भैया लव यू.' कुल मिलाकर गाने को बहुत प्यार मिल रहा है.