पटना : Nirahua Oath Ceremony: भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता शानदार गायक और भाजपा के नव निर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव ने सावन के पहले सोमवार के दिन संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में बतौर सांसद शपथ ग्रहण किया है. दिनेश लाल यादव निरहुआ ने हाल ही में आजमगढ़ सीट पर हुए लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेंद्र सिंह यादव को मात दी और इस सीट को भाजपा की झोली में डाल दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस सीट से 2019 में चुनाव हार गए थे निरहुआ


निरहुआ ने इससे पहले भी 2019 में इस सीट पर भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और वह यहां से हार गए थे लेकिन उन्होंने यहां की जनता के बीच अपने आप को स्थापित किया और इसी का नतीजा रहा की इस सीट पर भाजपा को जीत दिलाने में निरहुआ सफल रहे. निरहुआ के चुनावी प्रचार में भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम अभिनेता अभिनेत्री उतरे थे. सिनेमा के पर्दे पर निरहुआ की सुपर जोड़ीदार आम्रपाली दुबे तो पूरे चुनाव कैंपेन के दौरान लगभग निरहुआ के साथ दिखीं.


निरहुआ को इस अंदाज में आम्रपाली ने दी बधाई


ऐसे में निरहुआ के द्वारा सांसद के तौर पर सदन में शपथ लेने पर भोजपुरी सुपरस्टार और उनकी सुपरहिट जोड़ीदार आम्रपाली दुबे की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. आम्रपाली दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें निरहुआ संसद में शपथ लेते हुए दिख रहे हैं. आम्रपाली ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा 'जय भारत, जय भोजपुरी. सावन के पहले सोमवार पर शपथ लेने पर ढ़ेर सारी बधाईयां निरहुआ.'



आम्रपाली दुबे और निरहुआ केवल फिल्मी पर्दे पर ही बेहतरीन जोड़ीदार नहीं हैं, इनकी दोस्ती के किस्से भी पूरी इंडस्ट्री में छाए हुए हैं. भोजपुरी के दर्शक तो निरहुआ और आम्रपाली को पति-पत्नी के तौर पर भी देखते हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की जान कहा जाता है. निरहुआ और आम्रपाली दोनों ने अपनी शानदार अदाकारी के दम भोजपुरिया फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई है.