Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने गानों को लेकर सोशल मीडिया और अपने करोड़ों फैंस के बीच छा रहे हैं. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है, जो अक्सर वायरल होते हैं. उनका हर गाना लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ता है. हाल ही में पवन सिंह का नया गाना ‘अंखिया में नासा बा’ रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसका अंदाजा गाने पर आ रहे व्यूज से लगाया जा सकता है. गाने ‘अंखिया में नासा बा’ को पवन सिंह के फैसं का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. उनका ये गाना खासतौर पर युवाओं के बीच में काफी छाया हुआ है. पवन सिंह की आवाज और गाने के बीट दोनों ही इसको खास बना रहे हैं. गाने की रिदम और लिरिक्स ने इसे एक हिट गाना बना दिया है. सोशल मीडिया पर गाने के वायरल होने से पवन सिंह की फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई है.



तेजी से वायरल हो रहा पवन सिंह का गाना 


गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आस्था सिंह भी नजर आ रही हैं. आस्था सिंह की भी गाने में जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री और डांस मूव्स गाने को और भी अट्रैक्टिव बना रहे हैं. गाने के वीडियो में आस्था सिंह एक दम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अलग-अलग कलर के सूट में नजर आ रही हैं. आस्था सिंह की सिंपलिसिटी का इस गाने में योगदान गाने में चार चांद लगा रहा है. दोनों के शानदार परफॉर्मेंस की वजह से गाने को लेकर फैंस में एक्साइटेडमेंच देखने को मिल रहा है. 


खेसारी लाल-श्वेता शर्मा का नया गाना उड़ा रहा गर्दा, सिर्फ 3 दिन में बटोर लिए इतने सारे व्यूज; एक बार सुनने से नहीं भरेगा मन



गाने के वीडियो पर आए करोड़ों व्यूज


पवन सिंह और आस्था सिंह के इस रोमांटिक गाने ‘अंखिया में नासा बा’ के वीडियो पर अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और केमंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. जहां फैसं उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. इस दमदार गाने को खुद पवन सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है, जिसमें उनका साथ आव्या दुबे ने दिया गै. गान के बोल प्रफ्फुल तिवारी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. इस गाने की सक्सेस का ये शानदार आंकड़ा पवन सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोइंग को दिखाता है.