भोजपुरी गानों को भला कौन नहीं पसंद करता होगा. यूट्यूब पर इंडस्ट्री के गानों पर दबाकर व्यूज भी देखने को मिलते हैं. जो साबित करते हैं कि लोगों को भोजपुरी सुपरस्टार्स और उनकी फिल्मों से खूब प्यार हैं. इसी राह में पवन सिंह का गाना धमाल मचा रहा है जिसमें वह हसीना के साथ डांस करते दिख रहे हैं. चलिए सुनाते हैं आपको ये भोजपुरी गाना.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगर आप यूट्यूब पर सर्च करेंगे पवन सिंह का नया गाना तो आपको यही सॉन्ग सुनने को मिलेगा. इस भोजपुरी गाने का नाम है 'गोदी में लेके', जिसे 83 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. अभी भी व्यूज का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है. जिसमें पवन सिंह का जबरदस्त डांस भी देखने को मिलता है.


कौन हैं पवन सिंह के साथ ये हसीना
पवन सिंह के इस गाने की बात करें 'गोदी में लेके' गीत को खुद एक्टर ने ही शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. शिल्पी भी भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर हैं. 'गोदी में लेके' के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं तो एडिटिंग का काम आर निंजा ने किया है. वहीं पवन सिंह के अपोजिट नजर आ रही ये हसीना कोई और नहीं बल्कि शालिनी यादव हैं.



 


'गोदी में लेके' है लेटेस्ट
'गोदी में लेके' गाना पवन सिंह के लेटेस्ट गानों में शुमार हैं जो पिछले साल ही रिलीज हुआ है इस गाने में हल्दी और शादी के सीन्स देखने को मिलता है. इसके विजुअल्स भी काफी अट्रैक्टिव हैं. जो लोगों की पसंद बने हैं. वहीं गाने की कोरियोग्राफी और कॉस्ट्यूम वर्क भी अच्छा हुआ है.