Bhojpuri Actress Akshara Singh: अक्षरा सिंह की इन ग्लैमरस तस्वीरों को देख क्या कहेंगे आप, जिसमें उन्होंने लिखा `मेरे महबूब तेरा तड़पना तो बनता है`

Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी क्वीन के तौर पर मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह नामी अभिनेत्री है. जिन्होंने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक है, जिन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरस्टार के साथ काम किया है. जिसमें रवि किशन, दिनेश लाल यादव - निरहुआ, खेसारी लाल यादव, मनोज तिवारी, पवन सिंह और राहुल शर्मा शामिल है. अक्षरा ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ कई हिंदी टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. जैसे- काला टीका, सर्विस वाली बहू, आदि.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sun, 20 Oct 2024-2:59 pm,
1/7

अक्षरा सिंह के गाने

बता दें कि अक्षरा ने फिल्म और टीवी सीरियलों में बेहतरीन अभिनय करने के साथ कुछ रैप गाने भी लिखा और गाया है. जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जारी किया है. लोगों ने अक्षरा के लिखे गाने और उनकी आवाज को भी काफी पसंद किया. 

2/7

सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. लोगों को अक्षरा और पावर स्टार पवन सिंह का ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद आता था. इन दोनों की जोड़ी काफी हिट थी. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया, जैसे- मां तुझे सलाम, बजरंग, बनारस वाली, सरकार राज, आदि. 

 

3/7

अक्षरा और पवन सिंह रिलेशनशिप

निजी जिंदगी में भी अक्षरा और पवन सिंह एक साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया और पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी कर ली. इसके बाद अक्षरा और पवन सिंह लंबे समय तक एक-दूसरे को लेकर काफी विवादों में घिरे रहे थे. 

 

4/7

अक्षरा सिंह सोशल हैंडल

अक्षरा सिंह अपने सोशल हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है. वो आए दिन अपने सोशल अकाउंट्स पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है. हमेशा एक्टिव रहने वाली अक्षरा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6.6 मिलियन फॉलोअर्स है. फैंस को अक्षरा के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

 

5/7

अक्षरा इंस्टाग्राम पोस्ट

अक्षरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बेहद की खूबसूरत तस्वीरों को साड़ी में साझा किया है. जिसमें ये काफी ग्लैमरस लग रही है. अक्षरा के फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद रहा है. वो अक्षरा के पोस्ट पर लाइक और कमैंट्स का बौछाड़ कर अपने प्यार को अक्षरा के प्रति जाहिर कर रहे हैं. 

 

6/7

येलो चार्ट्रियूज रंग की साड़ी

अक्षरा पीले और हरा रंग के बीच का कलर, येलो चार्ट्रियूज रंग की साड़ी में बड़ी से बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है. येलो चार्ट्रियूज रंग की साड़ी, मैचिंग ब्लाउज और डायमंड ज्लैवरी में अक्षरा का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.  

7/7

न्यूज लाईट मेकअप

अक्षरा ने अपनी इस ग्लैमरस साड़ी लुक को खुले बालों के साथ कैरी किया है. जिसमें उन्होंने न्यूज लाईट मेकअप किया है. साथ ही अक्षरा ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साक्षा करते हुए कैप्सन में 'मेरे महबूब तेरा तड़पना तो बनता है' लिखा है.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link