Patna: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हिट एक्ट्रेस में से एक रानी चटर्जी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जाती हैं. सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी की काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी की अच्छी फैन फॉलोइंग है. जिसके चलते उनके फोटोज से लेकर वीडियो तक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. रानी अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. इसी कड़ी में रानी चटर्जी ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते ही फैंस जमकर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रानी ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें वह पिंक कलर की मल्टी प्रिंट ड्रेस और ब्लैक स्ट्रेप ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं. साथ में अपने मोबाईल से सेल्फी लेते नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. इस लुक में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अपने इस पोस्ट में रानी ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. 



रानी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने स्टाइलिश लुक और सिजलिंग फोटोशूट्स के कारण काफी चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले कुछ वक्त से वह एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं. वैसे इन दिनों एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए हर कोशिश कर रही हैं. अब वह एक बार से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. रानी चटर्जी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि 'अगर मैंने 80 किलो वजन से 65 किलो वजन कम किया है तो क्या स्ट्रेच मार्क्स दिखेंगे ? फिर भी गधे तुम बेहूदा सवाल पूछोगे... वजन घटाना आसान काम नहीं है'. रानी चटर्जी के इस अंदाज ने उनके विरोधियों की बोलती बंद कर दी.


ये भी पढ़ें- ब्लैक शॉर्ट मिडी पहन बोल्ड हुईं मोनालिसा, रिलैक्स मूड में दिखा सिजलिंग अंदाज


रानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें बेहद बोल्ड अवतार में देखा जा सकता है. बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद रानी अब बॉलीवुड में भी कदम रखने के लिए तैयार हैं. उनका पहला हिंदी म्यूजिक वीडियो रिलीज होने जा रहा है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.