ब्लैक शॉर्ट मिडी पहन बोल्ड हुईं मोनालिसा, रिलैक्स मूड में दिखा सिजलिंग अंदाज
Advertisement

ब्लैक शॉर्ट मिडी पहन बोल्ड हुईं मोनालिसा, रिलैक्स मूड में दिखा सिजलिंग अंदाज

मोनालिसा ने इस फोटो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'लिटिल... ब्लैक... ड्रेस... फन ...मस्ती...पार्टी.'  उन्होंने इसके साथ इमोजी भी बनाया है. हालांकि, उनके कैप्शन से ज्यादा हर किसी का ध्यान सिर्फ मोनालिसा के इस हॉट लुक पर है. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. फैंस इनके फोटोज पर लाइक और कमेंट्स कर रहे है.

मोनालिसा की तस्वीरें शेयर सोशल मीडिया पर छाई, फैंस का आया रिएक्शन.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स शो की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों अपने स्टाइल से सभी को दीवाना बना रही हैं. मोनालिसा पिछले कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. वह लगातार फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने ने 39 साल की उम्र में सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. 

मोनालिसा के चाहने वालों को हमेशा ही उनके नए लुक का इंतजार रहता है. एक्ट्रेस ने भी कभी अपने फैंस को निराशा नहीं किया. इसी कड़ी में इन्होंने एक फोटो सीरीज सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसमें उन्हें काफी हॉट अवतार में नजर आ रही है. इस फोटो में मोनालिसा ब्लैक कलर के शॉर्ट मिडी पहनी हुई हैं. उन्होंने इसके साथ सिल्वर कलर के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. खुले बालों में वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर के शॉर्ट मिडी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. इस लुक में वह काफी स्टनिंग और ग्लैमरस लग रही हैं. इन तस्वीरों में वाकई बेहद हॉट और बोल्ड लग रही हैं. 

मोनालिसा ने इस फोटो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'लिटिल... ब्लैक... ड्रेस... फन ...मस्ती...पार्टी.' उन्होंने इसके साथ इमोजी भी बनाया है. हालांकि, उनके कैप्शन से ज्यादा हर किसी का ध्यान सिर्फ मोनालिसा के इस हॉट लुक पर है. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. फैंस इनके फोटोज पर लाइक और कमेंट्स कर रहे है.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का भोजपुरी सुपरहिट गाना 'ले लो पुदीना' ने फिर दिखाया कमाल, व्यूज 347 मिलियन के पार पहुंचा

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब मोनालिसा इस तरह के लुक में दिखी हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो वह अपनी लगभग हर पोस्ट में वह इस तरह की कातिलाना अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती दिखेंगी.

Trending news