Patna: MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) का इस त्योहारी सीजन में देवी माता का एक भोजपुरी गीत (Bjopuri Song) रिलीज होने के साथ वायरल हो गया है. देवी के इस गीत में त्रिशाकर मधु का अंदाज बेहद निराला है. इस गीत का शीर्ष है 'ओढ़नी से रहिया बहार दे रे पगली'(Odhani Se Rahiya Bahaar De Re Pagali). त्रिशाकर मधु पर फिल्माए गए इस देवी गीत को गाया है रौशन सिंह (Raushan Singh) और खुशबू तिवारी केटी (Khusbo Tiwari KT) ने. यह भोजपुरी देवी गीत 'ओढ़नी से रहिया बहार दे रे पगली'(Odhani Se Rahiya Bahaar De Re Pagali) रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गाने को Annapurna Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसको 37,780 लोग अब तक देख चुके हैं और इस वीडियो को अभी तक 4K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. त्रिशाकर मधु के इस देवी गीत 'ओढ़नी से रहिया बहार दे रे पगली'(Odhani Se Rahiya Bahaar De Re Pagali) के बोल लिखे हैं अखिलेश कश्यप (Akhilesh Kashyap) ने वहीं इसका संगीत दिया है रौशन सिंह (Raushan Singh) ने.


ये भी पढ़ें- हिंदी गाने पर अक्षरा सिंह का यह अंदाज आपको बना देगा दीवाना, पोस्ट Social Media पर वायरल


त्रिशाकर मधु ने अपने लेटेस्ट देवी गीत पर भी एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया त्रिशाकर का यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर भी उनके चाहनेवाले जमकर कमेंट कर रहे हैं.



इसके साथ हीं सोशल मीडिया पर त्रिशाकर मधु ने बंगाली साड़ी में पवन सिंह के गाने पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, त्रिशाकर के इस पोस्ट को भी इंस्टाग्राम पर लोग खूब देख रहे हैं. इस पोस्ट पर भी लोगों के द्वारा जमकर कमेंट किया जा रहा है.



त्रिशाकर के चाहनेवालों के लिए उनका सोशल मीडिया पोस्ट टोनिक से कम नहीं है. त्रिशाकर सोशल मीडिया से लंबे समय तक गायब रहने के बाद जब से एक्टिव हुई हैं. उनके चाहनेवाले उनके पोस्ट को जमकर वायरल करने लगे हैं.