हिंदी गाने पर अक्षरा सिंह का यह अंदाज आपको बना देगा दीवाना, पोस्ट Social Media पर वायरल
Advertisement
trendingNow11006865

हिंदी गाने पर अक्षरा सिंह का यह अंदाज आपको बना देगा दीवाना, पोस्ट Social Media पर वायरल

अक्षरा के इन सारे पोस्ट पर उनके चाहनेवाले लगातार कमेंट कर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. अक्षरा के दीवानों को उनका यह अंदाज खासा पसंद आया है.

हिंदी गाने पर अक्षरा सिंह का यह अंदाज आपको बना देगा दीवाना

Patna: बिग बॉस (Big Boss) के घर से हाल ही में बाहर आईं भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी एक समय पर भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक मानी जाती थी लेकिन इस दोनों के रिश्तों में आई दरार ने भले ही इस जोड़ी को तोड़ दिया हो. लेकिन अक्षरा के लिए दीवानगी भोजपुरी दर्शकों के दिल में अभी भी बनी हुई है. अक्षरा सिंह बिग बॉस से निकलने के बाद से कई प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रही हैं. इस बीच अक्षरा के कई सारे म्यूजिकल वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हुए और जमकर उन्होंने यहां धमाल भी मचाया. अक्षरा सिंह लगातार मंचों पर भी अपने परफॉर्मेंस से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी अक्षरा सिंह लगातार अपने पोस्ट के जरिए अपने चाहनेवालों से जुड़ी रहती हैं.

अक्षरा सिंह कभी सोशल मीडिया पर अपने फनी वीडियो से तो कभी अपने डांस वीडियो से लोगों से जुड़ी रहती हैं. वहीं अक्षरा की शेयर की गई तस्वीरें भी उनके सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं. ऐसे में इन दिनों अक्षरा के तीन पोस्ट लगातार वायरल हो रहे हैं. दो पोस्ट में वह सोशल मीडिया पर हिंदी फिल्म के गानों पर अपना बॉलीवुड वाला जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. वहीं एक पोस्ट में वह एक फनी वीडियो के जरिए अपने चाहनेवालों का मनोरंजन कर रही हैं.

अक्षरा के इन तीनों पोस्टों पर उनके चाहनेवाले जमकर कमेंट कर रहे हैं. अक्षरा को पता है कि उनके चाहनेवाले सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में हैं. ऐसे में अक्षरा अपने हर अंदाज को लेकर इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहती हैं. जहां अक्षरा के तस्वीर और वीडियो के दीवाने आपको कई मिल जाएंगे. अक्षरा इसमें से दो वीडियो में हिंदी गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं. जिसमें उसने डेनिम जिन्स और जिन्स की शर्ट पहन रखी है. ये अक्षरा का एक दम बॉलीवुडिया लुक है. इस लुक में अक्षरा का टशन गजब का है.

अक्षरा के इन सारे पोस्ट पर उनके चाहनेवाले लगातार कमेंट कर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. अक्षरा के दीवानों को उनका यह अंदाज खासा पसंद आया है. सोशल मीडिया पर अक्षरा को चाहनेवाले लगातार उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. अक्षरा इस लुक में भी हमेशा की तरह बेहद कमाल की लग रही हैं.

Trending news