Patna: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ इसके वायरल होने की गारंटी होती है. इसकी एक और केवल एक वजह है पवन सिंह की भोजपुरी में इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग. पवन सिंह के गानों को आप देश-दुनिया में हर जगह बजते सुन सकते हैं. ऐसे में उनका हर तरह का गाना दर्शकों को खूब पसंद आता है. ऐसे में पवन सिंह के एक होली स्पेशल सॉन्ग पर इन दिनों रंग का खुमार चढ़ा हुआ है और इसने 110 मिलियन का रिकॉर्ड व्यूज हासिल कर लिया है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह का 'लहँगवा लस लस करता' गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था और इस गाने का जादू आज भी भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस गाने में पवन सिंह की आवाज आपके अंदर इस शीतलहर के बीच भी गर्मी का एहसास भर देगी. इस गाने में पवन सिंह की आवाज के साथ हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री नीलम गिरी की अदाएं शामिल हो गई हैं जिसने इस गाने के वीडियो को और हॉट बना दिया है. इस वीडियो को पसंद करनेवालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. 



पवन सिंह के इस भोजपुरी सॉन्ग 'लहँगवा लस लस करता' के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको राहुल और रितिक ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने के वीडियो में नीलम गिरी की अदाएं देखकर इस ठंड में भी आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो को दर्शकों ने खूब सराहा है. 


ये भी पढें- शीतलहरी में लोगों के लिए पवन सिंह लेकर आए हैं 'जाड़ा में सहारा', हो रहा है हंगामा


पवन सिंह के इस होली स्पेशल भोजपुरी सॉन्ग 'लहँगवा लस लस करता' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अभी तक 110,548,901 से ज्यादा व्यूज और 766K से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. आप भी पवन सिंह के इस गाने को जरूर सुनें और इसका आनंद उठाएं.