शीतलहरी में लोगों के लिए पवन सिंह लेकर आए हैं 'जाड़ा में सहारा', हो रहा है हंगामा
Advertisement
trendingNow11071182

शीतलहरी में लोगों के लिए पवन सिंह लेकर आए हैं 'जाड़ा में सहारा', हो रहा है हंगामा

देशभर में शीतलहर का सितम जारी है. ऐसे में भोजपुरी गानों के जरिए दर्शकों के भीतर का तापमान बढ़ाने आए हैं भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह. वैसे भी पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ इसके वायरल होने की गारंटी होती है. इसकी एक और केवल एक वजह है पवन सिंह की भोजपुरी में इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग.

शीतलहरी में लोगों के लिए पवन सिंह लेकर आए हैं 'जाड़ा में सहारा',  हो रहा है हंगामा

Patna: देशभर में शीतलहर का सितम जारी है. ऐसे में भोजपुरी गानों के जरिए दर्शकों के भीतर का तापमान बढ़ाने आए हैं भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह. वैसे भी पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ इसके वायरल होने की गारंटी होती है. इसकी एक और केवल एक वजह है पवन सिंह की भोजपुरी में इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग. पवन सिंह के गानों को आप देश-दुनिया में हर जगह बजते सुन सकते हैं.

पवन सिंह का 'जाड़ा में सहारा' गाना आज ही रिलीज किया गया है. हालांकि इस गाने के ऑडियो वर्जन को अभी रिलीज किया गया है. इसके वीडियो वर्जन के रिलीज का इंतजार अभी भी दर्शकों को है. लेकिन इस गाने में पवन सिंह की आवाज आपके अंदर इस शीतलहर के बीच भी गर्मी का एहसास भर देगी. इस गाने के जरिए पवन सिंह यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि इस कंपकंपाती ठंड से बचने के लिए कैसे एक दूसरे के साथ मिलकर इससे लड़ना है. इस गाने के ऑडियो वर्जन ने ही रिलीज के साथ ऐसा धमाल मचा दिया है तो इसके वीडियो वर्जन को दर्शकों का कितना प्यार मिलेगा इसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं. 

पवन सिंह के इस लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'जाड़ा में सहारा' के बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस गाने का कान्सेप्ट दीपक सिंह ने तैयार किया है. जबकि इस गाने के निर्माता राजकुमार सिंह हैं. जाड़ा में सहारा इस टाइटल से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस गाने को लेकर दर्शकों को किस तरह की बेताबी होगी, ऊपर से इस ठंडे मौसम में पवन सिंह की आवाज की गर्माहट ही दर्शकों के लिए काफी है. 

ये भी पढें- पवन सिंह के इस भोजपुरी देवी गीत 'मईया के आरती' ने तोड़ा रिकॉर्ड, व्यूज 46 मिलियन के पार

पवन सिंह के इस लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'जाड़ा में सहारा' के ऑडियो वर्जन को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अभी चंद घंटों के भीतर ही 2 लाख से ज्यादा व्यूज और 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. आप भी पवन सिंह के इस गाने को जरूर सुनें और इसका आनंद उठाएं. 

Trending news