Patna: Sharda Sinha Melodious Bhojpuri Video Song: भोजपुरी के दर्शकों के बीच स्वर कोकिला के नाम से मशहूर शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) के गानों हमेशा से बजते रहे हैं. शारदा सिन्हा की आवाज की दीवानगी देखिए उनके गानों को आप शादी ब्याह, पूजा पाठ से लेकर हर जगह पर बजते हुए सुन सकते हैं. भोजपुरी के गाने जहां एक तरफ अपनी वल्गर बोल के लिए बदनाम हो गए हैं, वहीं शारदा सिन्हा के गानों को सुनने वाले हर उम्र और तपके के लोग बिहार और पूर्वांचल के रहनेवाले हर भाषा के लोग आपको मिल जाएंगे.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शारदा सिन्हा के गाने चाहे कोई भी हो वह हमेशा से लोगों की पसंद बने हुए हैं. उनके गानों को वायरल होने से कोई रोक ही नहीं सकता है. इसलिए यूट्यूब पर उनके गानों को मिलियन में व्यूज मिलते रहे हैं. ऐसे में हम भोजपुरी के दर्शकों के बीच स्वर कोकिला शारदा सिन्हा के दो रोमांचित कर देनेवाले भोजपुरी गाने (Sharda Sinha Melodious Bhojpuri Video Song) लेकर आया हूं. इन दोनों गानों ने यूट्यूब पर पहले ही धमाल मचा दिया है. इसमें से पहला गाना 'पिरितिया काहे ना लगावले' (Piritiya Kaahe Na Lagavle) है. इस गाने यूट्यूब पर व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया है, इस गाने को 16,244,796 से ज्यादा लोगों ने देखा है.  



वहीं शारदा सिन्हा के दूसरे गाने में पिया के बिरह का जिक्र किया गया है. इस गाने 'पिया लेले अईह हो' (Piya Lele Aahiya Ho) ने भी यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया. इस गाने में परदेस में रह रहे पति के इंतजार में उनकी पत्नी उनके घर वापस आने पर अपने साथ कुछ चीजें लाने के लिए कहती हैं. इस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला और इसके वीडियो को भी दर्शकों ने अबतक 2,306,039 बार देखा है. 


ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav की फिल्म 'आतंकवादी' के दो गाने ने Youtube पर लगा दी है आग


स्वर कोकिला शारदा सिन्हा के दोनों गानों को T-Series Hamaar Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसमें से पहले गाने 'पिरितिया काहे ना लगावले' के बोल पारंपरिक हैं और इसका म्यूजिक वेद सेठी ने दिया है. वहीं दूसरे गाने 'पिया लेले अईह हो' का संगीत भी वेद सेठी ने हीं दिया है. दोनों गाने आज भी दर्शकों की जुबान पर हैं और इसी वजह से ये दोनों वीडियो लगातार यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं.