ग्वालियर में ठेकेदार ने पत्नी-बेटे के साथ खुद को भी मारी गोली, हथेली पर था बड़ा सबूत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2446814

ग्वालियर में ठेकेदार ने पत्नी-बेटे के साथ खुद को भी मारी गोली, हथेली पर था बड़ा सबूत

Gwalior News: ग्वालियर में एक ठेकेदार ने अपनी पत्नी और बेटे को गोली मारकर खुद को भी शूट कर लिया. इस घटना में तीनों की मौत हो गई, ठेकेदार की पत्नी की हथेली पर ही सुसाइड नोट लिखा है. 

ग्वालियर की खबरें

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आत्महत्या की एक बड़ी घटना सामने आई है, जहां ग्वालियर नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के बड़े सरकारी ठेकेदार की पत्नी और बेटे के साथ उनका भी शव घर में मिलने से सनसनी फेल गई. तीनों के शव मकान की पहली मंजिल पर कमरे में पड़े मिले, घटना बहोड़ापुर के बारह बीघा इलाके की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो ठेकेदार के हथेली पर बड़ा सबूत मिला है. मामला आत्महत्या का है क्योंकि ठेकेदार की पत्नी की हथेली पर ही सुसाइड नोट लिखा था. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ग्वालियर पुलिस को मिला सबूत

फॉरेंसिक एक्सपर्ट की शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि पहले ठेकेदार नरेंद्र सिंह चौहान ने बेटे अदित्य की गोली मारी, फिर पत्नी सीमा चौहान और इसके बाद खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. पत्नी सीमा की हथेली पर सुसाइड नोट भी लिखा पाया गया है. जिसमें ''मेरा भाई हमारी मौत का जिम्मेदार है, मेरी सरकार से अपील है कि उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए, सीमा सिंह चौहान.' वहीं शुरुआती जांच में पुलिस को आशंका है कि घटना मंगलवार देर रात या बुधवार सुबह की हो सकती है. 

ये भी पढ़ेंः MP-राजस्थान में सुलझ रहा है 20 साल पुराना विवाद, जल्द दोनों राज्यों में होगा MOU

इस तरह चला पता 

दरअसल, कॉन्ट्रैक्टर के घरेलू नौकर संतोष ने बताया कि वह पिछले 10 सालों से ठेकेदार नरेंद्र सिंह चौहान के यहां काम कर रहे हैं, वह नीचे काम करके चले जाते थे. लेकिन ऊपर के गेट नहीं खुल रहे थे. ऐसे में उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी कॉन्ट्रैक्टर की बहन को दी थी. जिसके बाद ठेकेदार की बहन ने मौके पर पहुंचकर ऊपर के गेट खोले तो कमरें में तीनों के शव पड़े थे. जिसके बाद तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी. कमरें में ही बंदूक भी पड़ी थी. पुलिस को मौके से 306 बोर की राइफल मिली है, तीनों को एक-एक गोली लगी है, जबकि पास ही तीन खाली खोके कारतूस मिले हैं. जिससे यह मामला सुसाइड के एंगल से पुलिस जांच कर रही है. 

ग्वालियर नगर निगम में फंसी थी राशि 

बताया जा रहा है कि नरेंद्र सिंह चौहान पिछले एक महीने से काफी परेशान चल रहा था. निगम में उनकी बड़ी राशि फंसी हुई थी जिसको लेकर टेंशन में थे, ऐसे में फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. नरेंद्र की पत्नी ने अपने भाई का नाम लिखा है, जिसका नाम गुड्डू बताया गया है जो नरेंद्र के साथ आदित्य बिल्डर्स फर्म में काम करता था. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लेनदेन को लेकर विवाद था. 

ये भी पढ़ेंः इंदौर की सिटी बसों में होगा नया प्रयोग, ड्राइवर पर रहेगी नजर, पलक झपकते ही बजेगा अलॉर्म

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news