Khesari Lal Yadav की फिल्म 'आतंकवादी' के दो गाने ने Youtube पर लगा दी है आग
Advertisement
trendingNow11056508

Khesari Lal Yadav की फिल्म 'आतंकवादी' के दो गाने ने Youtube पर लगा दी है आग

Khesari Lal Yadav Superhit Bhojpuri Film Aatankwadi Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गायकी और अभिनय के दम पर दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है.

Khesari Lal Yadav की फिल्म 'आतंकवादी' के दो गाने ने Youtube पर लगा दी है आग

Patna: Khesari Lal Yadav Superhit Bhojpuri Film Aatankwadi Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गायकी और अभिनय के दम पर दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक के नाम से मशहूर सुभी शर्मा (Subhi Sharma) ने भी पर्दे पर अपने बेहतरीन अभिनय के दमपर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

खेसारी लाल यादव और सुभी शर्मा की सुपरहिट फिल्म आतंकवादी (Aatankwadi) के दो गानों ने इस समय यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. इन दोनों गाने के वीडियो को यूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और सुभी शर्मा के अलावा अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, लोटा तिवारी और शकिला मजीद ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म का एक गाना 'बुलेट प बैठह फान के' (Bullet Par Baitha Phan Ke) ने तो यूट्यूब पर तहलका ही मचा दिया है. इस वीडियो में सुभी शर्मा की अदाएं देख आप दंग रह जाएंगे.  

इस गाने के वीडियो को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर 12,377,589  से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इसे 23 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

 वहीं इस फिल्म के दूसरे गाने 'पगहा तुड़वाता जवनिया' (Pagha Turabata Jawaniyan) ने भी जमकर यूट्यूब पर धमाल मचाया है. इस गाने को भी यूट्यूब पर 3,806,964 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इसे 13 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- नए साल से पहले हुआ Khesari Lal Yadav का ब्रेकअप , VIDEO ने मचाया धमाल

खेसारी लाल यादव और सुभी शर्मा की सुपरहिट फिल्म आतंकवादी के संवाद मनोज कुमार कुशवाहा ने लिखे हैं. वहीं इस फिल्म के निर्देशन की कमान एम आई राज ने संभाली थी. इस फिल्म निर्माता प्रेम राय है. इस फिल्म के गीत प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. यह फिल्म एक्शन और ड्रामे से भरी फिल्म है. जिसके इन दो गानों ने एक बार फिर से यूट्यूब पर सर्चिंग लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. 

Trending news