क्या साउथ के पवन का शादियों का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे भोजपुरी के पवन सिंह?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2445642

क्या साउथ के पवन का शादियों का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे भोजपुरी के पवन सिंह?

Pawan Singh Marriage: पवन सिंह अगर तीसरी शादी करेंगे तो वह साउथ सिनेमा के सुपरस्टार पवन कल्याण की बराबरी कर लेंगे. पवन कल्याण ने भी तीन शादियां की हैं. हालांकि, पवन सिंह की तीसरी शादी की चर्चा केवल एक कॉल रिकॉर्डिंग वायरल होने पर कही जा रही है. इस कॉल रिकॉर्डिंग में ज्योति सिंह इसका दावा कर रही हैं.

पवन कल्याण और पवन सिंह (File Photo)

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा पवन सिंह के शादी की हो रही है. कहा जा रहा है कि क्या सच में पवन सिंह तीसरी शादी करने जा रहे हैं. इस बात को हवा तब मिली जब उनकी पत्नी ज्योति सिंह एक कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल कॉल रिकॉर्डिंग में ज्योति सिंह कह रही है कि पवन सिंह जनवरी में तीसरी शादी करने जा रहे हैं. इस दावा के बाद अब चर्चा होने लगी क्या भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह साउथ सिनेमा के सुपरस्टार पवन कल्याण की शादियों का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे? आइए इस ऑर्टिकल में समझने की कोशिश करते हैं.

दरअसल, साउथ सिनेमा के सुपरस्टार पवन कल्याण ने तीन शादियां की हैं. इसका मतलब हुआ कि पवन कल्याण शादी के तीन बार लड्डू खा चुके हैं. पवन कल्याण की पहली शादी 1997 में नंदिनी से हुई थी. 10 साल बाद दोनों के बीच तलाक हो गया. इसके बाद साल 2008 में पवन कल्याण ने दूसरी शादी एक्ट्रेस रेणु देसाई की थी. यह शादी साल 2012 में टूट गई. पवन कल्याण को दूसरी पत्नी रेणु देसाई से दो बच्चे भी हुए. इसके बाद दोनों का तलाक हो गया. 

पवन कल्याण की मुलाकात साल 2011 में फिल्म की शूटिंग के दौरान एना लेजनेवा से हुई. इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच प्यार हो गया और फिर उन्होंने शादी कर ली. पवन कल्याण की तीसरी पत्नी एना लेजनेवा हैं. इस तरह पवन कल्याण की कुल तीन शादियां हुई हैं और उनकी कुल चार संतानें हैं.

अब बात करते हैं भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह की. पवन सिंह की भी दो शादी हो चुकी है. पवन सिंह का अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ विवाद चल रहा है. ऐसा कॉल रिकॉर्डिंग में दावा किया जा रहा है, क्योंकि लोकसभा चुनाव के दौरान पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच रिश्तों में सुधार दिखाई दिया था. सबको लगा मामला सब ठीक हो गया है, लेकिन अब ऐसा लगता नहीं है. दावा किया जा रहा है कि पवन सिंह ज्योति सिंह से तलाक लेकर तीसरी शादी करेंगे.

यह भी पढ़ें:कौन हैं बबीता मिश्रा, जिनकी वजह से टूट रहा पवन सिंह और ज्योति सिंह का रिश्ता?

ध्यान दें कि पवन सिंह की पहली शादी 1 दिसंबर 2014 को नीलम सिंह के साथ शादी हुई थी. पवन सिंह पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को मुंबई के प्लैट में सुसाइड कर लिया था. इसके बाद पवन सिंह ने दूसरी शादी उत्तर प्रदेश के बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह से 6 मार्च 2018 में किया था. शादी के कुछ दिनों बाद पवन सिंह और ज्योति सिंह में विवाद होने लगा मामला तलाक तक जा पहुंचा. हालांकि, अभी तलाक नहीं हुआ है. इस बीच चर्चा होने लगी की पवन सिंह तीसरी शादी करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह जनवरी में करने जा रहे तीसरी शादी?पत्नी ज्योति सिंह के दावे ने भूचाल ला दिया

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news