नई दिल्ली: भोजपुरी एक्टर ऋषभ कश्यप 'गोलू' की फिल्म 'सुनो ससुर जी' का एक गाना 'अंखिया के आदत धराके' इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, खोसारीलाल यादव, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', अरविंद अकेला कल्लू के बाद अब ऋषभ कश्यप के भी वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर 1 मई को अपलोड किए इस वीडियो को अब तक 246,713 बार देखा जा चुका है. 


(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म 'तू ही तो मेरी जान है राधा 2' में भी धमाकेदार डायलॉग और एक्टिंग से सिनेमाघरों में एंट्री मारी है. अब ड्रीम कैचर प्रोडक्शन द्वारा आरकेजे फिल्म्स के सहयोग से बनी एक अनोखी कहानी पर आधारित फिल्‍म 'सुनो ससुरजी' में ऋषभ कश्यप का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में गोलू का नया अवतार देखने को मिला रहा है. फिल्म में गोलू के साथ ऋचा लीड रोल में हैं.



इस फिल्म में गोलू और ऋचा की रोमांटिक जोड़ी को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्‍म में अवधेश मिश्रा की अदाकारी लोगों को काफी पसंद आएगी. गौरतलब है कि हिंदी फिल्मों की तरह अब भोजपुरी फिल्मों को भी इंटरनेट पर अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. उल्लेखनीय है कि 'सुनो ससुर जी' के निर्देशक सुब्‍बाराव हैं और इस फिल्म के निर्माता इकबाल मकानी व राजकुमार जैन हैं. फिल्म के संगीतकार राजेश झा हैं, वहीं, प्यारेलाल यादव, मनोज मतलबी और यादव राज गीतकार हैं. इस फिल्म के प्रचारक भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने पीआरओ उदय भगत और रंजन सिन्हा हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें