नई दिल्ली: भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच भोजपुरी फिल्मों के पॉवरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नाम काफी मशहूर है. इसलिए पवन के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी बीच पवन सिंह का हैप्पी न्यू ईयर सॉन्ग भी सामने आ चुका है, जिसे पवन सिंह ने खुद अपने यूट्यूब चैनल पर 29 दिसंबर को रिलीज अपलोड किया है. 24 घंटे के अंदर इस गाने को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉक्स ऑफिस पर छा गई 'शेर सिंह'
वहीं, दूसरी ओर हाल ही में रिलीज हुई पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह (Sher Singh)' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गर्मी बढ़ा दी है. सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने वाले दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिला है. फिल्म में एक ओर जहां वे खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं, वहीं शेर के साथ उनकी लड़ाई काफी रोमांचक दिख रही है. उनके खास अंदाज में बोले गए संवाद भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. उन्हें बेहद प्यार करने वाले उनके फैंस के लिए यह फिल्म काफी रोमांचक है.  



सबसे खास बात इस फिल्म में यह भी है कि पहली बार पवन सिंह के साथ बतौर नायिका यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे पूरी फिल्म में खूब धमाल मचा रही हैं. उनकी यह रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को खूब लुभा है. फिल्म में संभावना सेठ भी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सिंघम फेम अशोक समर्थ और पवन सिंह का खतरनाक आमना-सामना पर्दे पर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. 


भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें