मुंबई : गुल पनाग (Gul Panag) अपने खास स्टाइल में बिंदास लाइफ जीने के लिए जानी जाती हैं. कौन भूल सकता है कि गुल पनाग अपनी शादी में बुलेट पर चश्मा लगाए हाथ हिलाकर बाय-बाय करती हुईं विदा हुई थीं. 1999 में गुल ने मिस इंडिया और मिस ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब जीतने वाली गुल ने बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्में नहीं दीं, लेकिन उन्होंने इतना काम जरूर किया है कि लोग उन्हें जानते हैं, पसंद करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2019 रहा शानदार
गुल पनाग का कहना है कि उनके लिए साल 2019 बहुत अच्छा रहा, क्योंकि इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज हुईं और दो वेब सीरीज में काम करने का उन्हें मौका मिला। भविष्य की योजना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि मुझे मौके मिलें और लोग मुझे पर्दे पर देखा करें, वे मेरी प्रतिभा पर भरोसा करें. अगर मेरा काम खुद नहीं बोले तो मेरा कुछ बोलना कोई मायने नहीं रखता. गुल पनाग इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर चल रही वेब सीरीज 'रंगबाज फिर से' में नजर आ रही हैं.


20 साल पुराने स्विमसूट में खिंचवाई थी फोटो
हाल ही में वह 1999 का स्विमसूट पहने दिखी थीं. इसे उन्होंने मालदीव में हॉलीडे के दौरान पहना. एक्ट्रेस ने 'Then and Now' लिखते हुए दोनों सालों की तस्वीरें शेयर की थीं. इस तस्वीर को देखते ही फैन्स हैरान हो गए और सभी ने गुल पनाग की फिटनेस की तारीफ की थी. 



'धूप' से की थी शुरुआत
गुल ने बॉलीवुड में फिल्म 'धूप' से शुरुआत की. 'डोर' में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया. 'मनोरमा सिक्स फीट अंडर', 'हेलो', 'टर्निंग 30' 'स्ट्रेट' और 'अब तक छप्पन 2' में उन्होंने अच्छा अभिनय किया. 


शादी में बुलेट पर हुईं थी विदा
निजी जिंदगी की बात करें तो गुल ने अपने बॉयफ्रेंड पायलट ऋषि अत्री से शादी की. शादी के बाद वह बुलेट पर विदा हुईं थी, वह भी 'शोले' के जय-वीरू वाले स्टाइल में. उनकी तस्वीर काफी चर्चा में आई थी. गुल का एक बेटा है निहाल, जिसके जन्म के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर भी खूब काम किया. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें