शाहरुख खान के फैन की धमकी, 1 जनवरी को फिल्म अनाउंस करो, वरना सुसाइड कर लूंगा

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैंस कई बार #WeWantAnnouncementSRK ट्रेंड करा चुके हैं. इस पर वे शाहरुख खान को बता रहे हैं कि उनकी फिल्म का इंतजार उन्हें कितना बेसब्री से है.

 शाहरुख खान के फैन की धमकी, 1 जनवरी को फिल्म अनाउंस करो, वरना सुसाइड कर लूंगा
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (ShahRukh Khan) के लिए एक सुपरहिट फिल्म का सूखा जैसे खत्म ही नहीं हो रहा.  'जीरो' के बाद शाहरुख खान ने अभी तक किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की. काफी समय से शाहरुख अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं. 2019 में शाहरुख खान की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. अब उनके फैंस का सब्र टूट रहा है. सोशल मीडिया पर वे कई बार #WeWantAnnouncementSRK ट्रेंड करा चुके हैं.

सोशल मीडिया ट्रेंड तक तो ठीक था, लेकिन अब शाहरुख के फैन उनकी वापसी न करने पर सुसाइड की धमकी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि अगर तुमने 1 जनवरी तक अपनी फिल्म की घोषणा नहीं की तो मैं अपनी जान दे दूंगा. एक बार फिर बोल रहा हूं जान दे दूंगा.

#WeWantAnnouncementSRK@iamsrk

if you don't announce your next on 1st January I will sucide

I repeat I will sucide..#ShahRukhKhan

— AniketSRK⚡ (@____SRKFAN____) December 29, 2019

एक यूजर बनी ने लिखा कि 1 साल से हमने आपको स्क्रीन पर नहीं देखा, प्लीज आप घोषणा करें. दूसरे यूजर ने लिखा कि उम्मीद के बिना आदमी जिंदा नहीं रह सकता. मैं आपकी फिल्में सिर्फ थियेटर में देखता हूं. मैं आपके बिना जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकता. मैंने 1 साल से आपकी कोई फिल्म नहीं देखी. हम चाहते हैं कि आपके धमाके के साथ वापसी करें. एक यूजर ने तो ये भी लिखा कि मैं अपनी आखिरी सांस तक आपसे प्यार करूंगा.

यूजर निकुंज शर्मा ने लिखा कि आप हमारे लिए सिर्फ स्टार नहीं हो. आपने हमारे बचपन को सुंदर बनाया है. आपसे हमें प्रेरणा मिलती है. वहीं जुनैद खान ने लिखा कि शाहरुख आप अपना समय लीजिए. हम जानते हैं कि आप बेस्ट हो.

बता दें कि शाहरुख खान 2018 में 'जीरो' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थे. फिल्म की कहानी को लेकर ज्यादातक निगेटिव रिस्पांस मिला था, हालांकि फिल्म में शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना की एक्टिंग की तारीफ हुई थी. अब देखना ये भी है कि शाहरुख अपनी अगली फिल्म की घोषणा कब करते हैं. सुनने में आ रहा है कि यश राज बैनर की 'धूम-4' से वापसी कर सकते हैं, हालांकि ये खबर अभी कंफर्म नहीं है.

बेशक, आज शाहरुख खान एक अदद हिट के लिए तरस रहे हों, लेकिन ये नहीं भूलना चाहिए कि उन्होंने इंडस्ट्री पर एक छत्र राज किया है. दीवाना, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, डर, दिल तो पागल है, डॉन, कुछ-कुछ होता है, दिलवाले, रईस, देवदास, करण अर्जुन, माई नेम इज खान, कभी खुशी कभी गम, बाजीगर, ओम शांति ओम,परदेस और चक दे इंडिया जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें