नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का लोगों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था. अब फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं, जिसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि चुलबुल पांडे एक बार फिर अपने फैंस के दिलों पर राज करने में सफल साबित हुए हैं. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, डिंपल कपाड़िया, सई मांजरेकर, अरबाज खान और सुदीप किच्चा भी अहम भूमिकाओं में हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे पर जहां लगभग 23 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन इसके हाथ लगभग 22 करोड़ रुपये लगी है. इस हिसाब ने 'दबंग 3' ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में लगभग 45 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है.  



इस फिल्म की कहानी सलमान खान 'चुलबुल पांडे', सुदीप किच्चा 'बाली', सोनाक्षी सिन्हा 'रज्जो' (चुलबुल पांडे की पत्नी), सई मांजरेकर 'खुशी', डिंपल कपाड़िया (चुलबुल की मां), अरबाज खान 'मक्खी' (चुलबुल पांडे का भाई) भूमिका पर बेस्ड है, जहां चुलबुल पांडे की शुरुआती जिंदगी की कहानी दिखाई गई है. फिल्म की डायरेक्शन की बात करें तो प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म कहीं से भी कमजोर नजर नहीं आती. फिल्म की स्पीड अपने फ्लो में बहती नजर आती है. इसलिए एक पल के लिए आप इस फिल्म को मिस नहीं करना चाहेंगे.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें