सोशल मीडिया पर एक शॉकिंग वीडियो सामने आया. जहां थिएटर में एक महिला ने एक्टर को ही तमाचा जड़ दिया. ये घटना है तेलुगू एक्टर एनटी रामास्वामी के साथ हुई. एक महिला ने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक्टर पर हमला कर दिया. वह नाराज थीं कि विलेन के रूप में एक्टर ने क्यों कपल को फिल्म में परेशान किया. वह फिल्म के चलते ही एक्टर पर अटैक करती हैं. ये घटना कैमरे में कैद हो जाती है और वीडियो सोशल मीडिया परवायरल होने लगता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये घटना गुरुवार की है. जब थिएटर में लव रेड्डी फिल्म की स्क्रीनिंग हुई. इस दौरान थिएटर में पूरी टीम पहुंची थीं और फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने वाले एक्टर एनटी रामास्वामी भी मौजूद थे. अंत में सभी को शुक्रिया देने के लिए पूरी टीम सात में खड़ी थी. तभी महिला पास आई और हाथापाई करने लगीं.


कैसे हैं नीतू कपूर के जेठानी बबीता कपूर संग रिश्ते? करिश्मा की शादी में हो गया था कपूर खानदान की दोनों बहुओं में क्लेश!


एक्रट पर हमला
जब एनटी रामास्वामी अपने को-स्टार के साथ खड़े थे तो अचानक एक महिला उनके पास आईं. वह फिल्म में खलनायक की भूमिका को देखकर इतना गुस्सा हो गईं कि उन्होंने एक्टर को ही थप्पड़ जड़ दिया. वह लगातार अभिनेता को मारती जाती हैं और तभी आसपास खड़े लोग उन्हें पीछे करते हैं. इस दौरान वह एक्टर से कहती हैं कि तुमने कपल को क्यों परेशान किया.



कॉलर पकड़ी और धक्का भी दिया
थिएटर में दर्शकों के साथ ये महिला भी मौजूद थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में इस घटना को देखा जा सकता है कि कैसे गुस्से में महिला दौड़ते हुए एक्टर की ओर आती हैं और उनका कॉलर भी पकड़कर धक्का देती हैं. वह जोर से चिल्लाते हुए पूछती हैं, 'तुमने क्यों कपल को परेशान किया.' वहीं वीडियो में देख सकते हैं कि एक्टर इस घटना के बाद शॉक्ड रह गए.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.