'सलमान खान माफी मांगे, नहीं तो होगा आंदोलन...', बिश्नोई समाज ने दी धमकी, सलीम खान का भी जलाया पुतला
Advertisement
trendingNow12488731

'सलमान खान माफी मांगे, नहीं तो होगा आंदोलन...', बिश्नोई समाज ने दी धमकी, सलीम खान का भी जलाया पुतला

बिश्नोई समाज ने सलमान खान और सलीम खान का पुतला जलाया. साथ ही माफी की मांग भी की. बिश्नोई समुदाय चाहता है कि वह काले हिरण के शिकार के लिए माफी मांगें. हाल ही में सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके बेटे ने काले हिरण का शिकार नहीं किया है.

 

सलमान खान और सलीम खान

जहां सलमान खान को लगातार धमकी मिल रही है वहीं दूसरी ओर बिश्नोई समुदाय ने सलमान खान-सलीम खान का पुतला जलाया है. शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान का पुतला जलाया. उन्होंने सीनियर खान के उस बयान पर नाराजगी जताई, जिसमें उन्होंने कहा था कि काला हिरण शिकार मामले में उनका बेटा 'निर्दोष' है.

एक्टर सलमान खान को इस मामले में बरी किया जा चुका है, लेकिन बिश्नोई समुदाय चाहता है कि वह काले हिरण के शिकार के लिए माफी मांगें. हाल ही में सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके बेटे ने काले हिरण का शिकार नहीं किया है.

सलमान खान-सलीम खान का जलाया पुतला
जोधपुर में आयोजित विरोध-प्रदर्शन में समुदाय के कई लोगों ने हिस्सा लिया. वे बिश्नोई धर्म स्थापना दिवस के अवसर पर विभिन्न स्थानों पर एकत्र हुए. बिश्नोई समाज के लोगों ने बताया कि अगर सलमान खान ने काले हिरण का शिकार नहीं किया तो उनका केस लड़ने के लिए दिल्ली, मुंबई और जोधपुर से वकील क्यों बुलाए गए.

सलमान खान से माफी की मांग
उन्होंने सलमान खान के खिलाफ प्रदर्शन किया और चेतावनी दी कि अगर सलमान खान माफी नहीं मांगते तो सनातन हिंदू समाज की ओर से आंदोलन किया जाएगा. बिश्नोई समाज ने कहा कि सलमान खान के पिता ने दावा किया है कि उनके बेटे ने काले हिरण का शिकार नहीं किया. हम उन्हें बताना चाहते हैं कि "हम बिश्नोई हैं, हम किसी को यूं ही बदनाम नहीं करते."

26 साल पुराना मामला
आज से 26 साल पहले जब केस दर्ज हुआ था तो बिश्नोई समाज के तत्कालीन विधायक समेत कई लोग मौजूद थे. सलीम खान गलत बयान देकर लोगों को गुमराह नहीं कर सकते. उन्होंने कहा, "सलीम खान के बयान से पूरा समाज आहत हुआ है. हम काले हिरण मामले में न्याय दिलाने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे. हम सड़कों पर उतरकर भी विरोध करेंगे."

कपूर खानदान का वो 'बुझा चिराग', जिसने दी रणबीर कपूर से भी ज्यादा हिट फिल्में, मगर नहीं बन सका सुपरस्टार

सलमान खान की बढ़ाई सुरक्षा
समाज के लोगों ने यह भी कहा कि लॉरेंस बिश्नोई उनके समाज से हैं और समाज द्वारा तय किए गए सभी 29 नियमों का पालन करते हैं. सलमान को हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से धमकियां मिली थीं, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news