Aamir Khan Juhi Chawla Fight: आमिर खान और जूही चावला की पहली हिट फिल्म थी कयामत से कयामत तक. जिसमे इनकी लव स्टोरी को इतना पसंद किया गया कि लोगों मे इस जोड़ी को दिल में बसा लिया. यही वजह रही कि एक के बाद एक दोनों कई फिल्मों में दिखे और हर बार ये जोड़ी छा गई. लेकिन 1997 में आई एक फिल्म के सेट पर दोनों के बीच ना जाने ऐसा क्या हुआ कि इन्होंने 6 सालों तक एक दूसरे से बात तक नहीं की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब बहस के बाद आमिर ने पकड़ ली थी जिद
28 नवंबर, 1997 को रिलीज हुई थी फिल्म इश्क लेकिन शूटिंग के दौरान आमिर और जूही के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई. कहा जाता है कि ये बहस इतनी बड़ी नहीं थी कि दोनों के बीच रिश्ता बिगड़ जाए लेकिन आमिर ने नाराज होकर उस वक्त जूही से बात ना करने की ठान ली थी. हालांकि सेट पर जूही आमिर से बात करने की कोशिश करतीं लेकिन सीन के अलावा आमिर जूही से बिल्कुल बात नहीं करते थे. लिहाजा बार-बार कोशिश करते-करते जूही ने भी हार मान ली और ये जोड़ी मानो टूट गई. 



6 सालों तक नहीं की एक दूसरे से बात
कहा जाता है कि लगभग 6 सालों तक आमिर और जूही ने ना तो एक दूसरे से बात की और ना ही ये जोड़ी किसी फिल्म में साथ दिखी. लेकिन फिर एक वाक्ये ने दोनों को मिला दिया. जब आमिर और रीना दत्ता के तलाक की खबर आई तो वो जूही ही थीं जिन्होंने इस खबर का पता चलते ही आमिर को फोन कर दिया था और पिछली सारी बातों को भुला दिया था. वहीं आमिर भी अपने लिए जूही की चिंता देख खुश हुए और दोनों की दोस्ती फिर से हो गई और ये जोड़ी आज तक कायम है.