Aamir Khan Darsheel Safary New Project: साल 2007 में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सिनिट आमिर खान कहे जाने वाले आमिर खान एक फिल्म 'तारे जमीन पर' पर लेकर आए थे, जिसने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली थी. फिल्म की कहानी एक छोटे बच्चे ईशान अवस्थी और एक आर्ट टीचर निकुंभ के ईद-गिर्द घूमती है. फिल्म की कहानी इतनी जोरदार थी कि आज भी इसको देखने के बाद आंखों से आंसू निकल आते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बच्चा, जिसको पढ़ने-लिखने में दिक्कत होती हैं और आर्ट टीचर बच्चे की इस तकलीफ को समझता है और उनको सही राह दिखाता है. वैसे तो फिल्म में आमिर और दर्शील के अलावा तनय छेडा, विपिन शर्मा और टिस्का चोपड़ा जैसे कलाकार भी नजर आए थे, लेकिन दर्शकों के दिलों में आज भी आमिर और दर्शील का किरदार बसा हुआ है. ऐसे में दर्शील सफारी ने अपने उन्हीं फैंस को एक गुड न्यूज देते हुए उनका दिल खुश कर दिया है. 



16 साल बाद साथ नजर आएंदे दर्शील-आमिर 


दरअसल, हाल ही में दर्शील सफारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया जा रहा है कि दोनों 16 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. जी हां, दर्शील सफारी ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें ऊपर की तरफ दोनों की 'तारे जमीन पर' फिल्म के एक सीन की फोटो लगी हैं और नीचे की तरफ उनके नए अपकमिंग प्रोजेक्ट की फोटो लगी हैं, जिसमें आमिर खान बुढ़े और दर्शील जवान नजर आ रहे हैं. 



नए इमोशनल और कहानी के साथ लौट रहे दोनों 


वहीं, इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'BOOOMMMMM, 16 साल बाद, फिर से हम एक साथ, इमोशनल, काफी ज्यादा चार्ज, इस अनुभव के लिए मेरे मेंटॉर को ढेर सारा प्यार. बड़े खुलासे के लिए जुड़े रहें. 4 दिन बाद'. इतना ही नहीं, उनके इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस भी खूब ज्यादा एक्साइटेड हैं गए हैं और उनके पोस्ट पर कमेंट्स कर उनकी खुशी और एक्साइटमेंट दोनों जाहिर कर रहे है. साथ ही उनके नए प्रोजेक्ट के जल्द से जल्द आने की उम्मीद भी कर रहे हैं.