नई दिल्ली: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट (Bollywood Perfectionist) आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी डिप्रेशन से जूझ रही हैं. आमिर की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने खुद इस  बात का खुलासा किया है कि वो  पिछले चार साल से डिप्रेस्ड (Ira Khan Depression) हैं और फिर भी वो अपनी कजिन (Ira Khan Cousin Wedding) की शादी में शामिल हुईं. हालांकि, उनकी शादी में शामिल होने से उनको खुशी जरूर हुई.


इरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में इरा ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया (Ira Khan Instagram) पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि डिप्रेशन (Ira Khan Deepression) में होने के बावजूद उन्हें कजिन जायन मारिया खान की शादी अटेंड करके कैसा लगा. इरा ने वीडियो में बताया कि वह न्यूली वेडेड कपल के लिए काफी खुश हैं. लेकिन असल जिंदगी में वो काफी दुखी हैं. बीते दिनों, इरा (Ira Khan) अपने पिता आमिर खान (Aamir Khan) और कजिन इमरान खान (Imran Khan) के साथ जायन मैरी और आकाश मोहिमेन की शादी में शामिल हुई. उन्होंने इस सेलिब्रेशन की ढेर सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की. इरा ने पीले रंग की साड़ी पहने हुए एक बड़ी मुस्कान लिए दूल्हे के साथ फोटो खिंचवाई.


यह भी पढ़ें- जैकलीन ने बताई तरकीब, कहा- ऐसे बनाएं पर्सनल, प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन


 


 



 


'रोना, खाना और सोना ही रूटीन'


इरा ने वीडियो में यह भी कहा कि उन्होंने सोचा था कि वह अपनी मेंटल हेल्थ (Mental Health) से जुड़े वीडियो रोजाना सोशल मीडिया पर साझा करेंगी लेकिन अपनी हालत के चलते वो ऐसा नहीं कर पाईं. रोना, खाना और सोना ही उनका रूटीन है. इरा ने पिछले साल अक्टूबर में सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि वह चार सालों से क्लिनिकल डिप्रेशन (Clinical Depression) से जूझ रही हैं. 


यह भी पढ़ें- Paparazzi को देख मुंह छिपा कर भागीं सारा अली खान, सामने आया Video


 


 



 


पहले भी कर चुकी हैं डिप्रेशन पर बात


बीते साल अक्टूबर (October 2020) में इरा खान ने कहा था, 'मैं डिप्रेस्ड हूं. मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं. मैं डॉक्टर के पास गई थी. मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं. एक साल से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाह रही थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है.'


यह भी पढ़ें- किसी हूर परी से कम नहीं हैं हिमेश रेशमिया की पत्नी, फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन 


 


 



 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें