Aashram 3 Babita: 'आश्रम' (Aashram) वेब सीरीज से पॉपुलैरिटी के चरम पर पहुंचने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) इन दिनों जमकर एन्जॉय कर रही हैं. 'आश्रम' में त्रिधा ने बबीता (Babita) का रोल निभाकर ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए कि वो रातों-रात लाइमलाइट खींच ले गईं. 'आश्रम सीजन 3' की सक्सेस के बाद त्रिधा इस वक्त पूल में मोनोकिनी पहनकर चिल करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


चिल कर रहीं आश्रम की बबीता


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है वो तबाही मचा रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ग्रे कलर की मोनोकिनी पहने हुए पूल के अंदर चिल करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का ये हॉट लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा है.


 



 


लुक है कातिलाना


अपने लुक से हमेशा ही लोगों के दिलों की धड़कनें त्रिधा बढ़ा देती हैं. इस बार भी बबीता जैसे ही पूल में उतरीं तो लोग उनके लुक्स के दीवाने हो गए. एक्ट्रेस पूल के अंदर कभी घूमती दिखीं तो कभी खुली हवा में सांस लेते हुए नजर आईं.


बोलीं- सिर्फ चाहिए ये दवा


त्रिधा चौधरी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'हमें सिर्फ ये दवा चाहिए.' वहीं वीडियो में पीछे एक आवाज सुनाई दे रही है. जिसमें कहा गया है कि 'देखो...दवा का मतलब कई बार टेबलेट नहीं होता. कई बार सिर्फ और सिर्फ खुली हवा में सांस लेना दवा की तरह काम करता है.' 


 



 


'आश्रम 3' में मचाया तहलका


त्रिधा चौधरी ने इस बार 'आश्रम 3' में ईशा गुप्ता के साथ बोल्डनेस और इंटीमेट सीन्स का तड़का लगाया है. इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं तीसरे सीजन के अंत में चौथे सीजन की एक झलक भी दिखाई गई है. इस टीजर में पम्मी पहलवान दुल्हन के लिबास में दिखीं. इस टीजर ने फैंस का एक्साइटमेंट चौथे सीजन के लिए और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.


 


यह भी पढ़ें: Ranbir Romance With Other Girl: कभी पूल तो कभी कभी बाहों में भरकर इस हसीना के साथ कोजी हो रहे रणबीर कपूर, तस्वीर देख आलिया को होगी जलन 


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक