एक्टर रणवीर शौरी ने ट्विटर पर फ्लाइट को लेकर गुस्सा जाहिर किया है. एक्टर ने इंडिगो एयरलाइन्स को लेकर धमकी भी दी है कि वह शिकायत जरूर करेंगे.सोमवार को एक्टर ने कई घंटे फ्लाइट का एयरपोर्ट पर इंतजार किया. एक दो घंटे नहीं बल्कि 10 घंटे तक. इस घटना को रणवीर शौरी ने ट्रोमा बताया है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक्टर ने लंबा पोस्ट लिखा है और कंपनी को लेकर शिकायत करने की बात भी कही है. उनका कहना है कि फ्लाइट के देरी से आने को लेकर ये बहानेबाजी कर रहे हैं जबकि असली कारण तो इनका बेहद कमजोर कम्यूनिकेशन, गलत सूचना और ट्रांसपेरेंसी न होना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ranvir Shorey ने बताया कि उनकी फ्लाइट दोपहर दो बजे की थी. उनके अलावा सात लोग और थे. कंपनी ने उन्हें दो घंटे पहले बताया कि उनकी फ्लाइट करीब 3 घंटा लेट हो रही है. घने कोहरे और बिगड़ते मौसम के चलते फ्लाइट में देरी का कारण कंपनी की ओर से बताया गया. रणवीर शौरी ने कहा कि वह इन सब कारणों को समझते हैं. मगर उन्हें गुस्सा तब आया जब यही सब बार बार कंपनी के द्वारा रिपीट किया जा रहा था.



 


रणवीर शौरी ने बताया सब
रणवीर शौरी ने बताया कि घंटों तक एयरपोर्ट पर वह इंतजार कर रहे थे. एक दो नहीं बल्कि कई लोगों को इस वजह से दिक्कत हो रही थी. मगर कंपनी की ओर से सटीक कारण और समय नहीं बताया जा रहा था. 3 घंटे लेट हुई, वह समझते हैं. मौसम खराब हुआ लेकिन वह समझते हैं लेकिन 10 घंटे तक इस कद्र लोगों को परेशान करना तो ट्रोमा हुआ.


शिकायत करने की बात कही
साथ ही रणवीर शौरी ने एयरलाइन स्टाफ पर भी आरोप लगाया कि वह बार बार भ्रमित करने वाली सूचना उन्हें दे रहे थे. जब उन्होंने इंडिगो की वेबसाइट देखी तो पता चला कि कोहरा कारण नहीं था. इसके बाद एक्टर ने अंत में ये भी कहा कि वह कंपनी के खिलाफ शिकायत जरूर करेंगे. 'खोसला का घोसला' और 'भेजा फ्राई' जैसी लोकप्रिय फिल्मों में रणवीर शौरी काम कर चुके हैं.