Aditi Rao Hydari Video: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबरें पिछले कुछ समय से सामने आ रही थी. हालांकि कपल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने सगाई की है. इसके बाद आज एक्ट्रेस को पहली बार देखा गया. एयरपोर्ट पर वो सिंपल लुक में कमाल दिखीं. वहीं, जब पैप्स ने उनसे पूछा कि जीजा जी कहां है तो वो सवाल सुन शर्माने लगी. अदिति का यही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अदिति राव हैदरी का वीडियो वायरल 


अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने सगाई कर ली है. ऐसे में आज एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट से निकलते हुए देखा गया. पैपराजी उन्हें देखते ही बधाई देना शुरू कर देती है. इसके बाद उनसे सवाल किया जाता है कि आप जीजा जी को लेकर नहीं आए. इसके बाद क्या था, वो झट से मुस्कुराना और शर्माना शुरू कर देती हैं. अदिति का यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. 



सगाई वाली फोटो की थे शेयर


बता दें कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 2 दिन पहले सगाई वाली फोटो शेयर कर फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की. कहा जा रहा था कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है. पर असल में कपल ने सगाई की थी. फोटो में दोनों अपनी-अपनी रिंग दिखाते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं. 



'हीरामंडी' में नजर आएंगी एक्ट्रेस 


बता दें कि अदिति को जल्द ही संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में देखा जाएगा. इस सीरीज में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, रिचा चढ्ढा और मनीषा कोइराला जैसे सितारे भी वजर आएंगे. 1 मई को 'हीरामंडी' नेटफ्लिक्स पर स्टार्ट होगी.