Sonakshi Jaheer Wedding: नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जहीर इकबाल के प्यार में पूरी तरह से रंग गई हैं. हाल ही में सोनाक्षी लेट नाइट शादी के बाद रेस्टोरेंट में चिल करती दिखीं तो वहीं अब मिसेज इकबाल बनते ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बड़ा बदलाव किया है. खास बात है कि एक्ट्रेस की देखा देखी उनके पति ने भी यही बदलाव इंस्टाग्राम पर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदली प्रोफाइल डीपी
सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के चौथे दिन लेट नाइट अपनी प्रोफाइल डीपी बदल ली है. सोनाक्षी ने पहले डीपी सिर्फ अपनी अकेले की लगाई हुई थी. लेकिन अब एक्ट्रेस ने शादीशुदा होते ही पति जहीर इकबाल के साथ रोमांटिक प्रोफाइल पिक लगाई है. फोटो में एक्ट्रेस सुर्ख लाल रंग की वेडिंग रिसेप्शन वाली साड़ी पहनी हुई हैं. तो वहीं जहीर एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं.


 



जहीर ने भी सोनाक्षी को किया फॉलो
सोनाक्षी के बाद जहीर (Jaheer Iqbal) ने भी अपनी प्रोफाइल डीपी बदलकर सोनाक्षी वाली सेम तस्वीर लगाई है. फोटो में दोनों के बीच प्यार और जबरदस्त बॉन्डिंग दिखी. हालांकि सोनाक्षी ने अपनी डीपी तो बदल ली लेकिन अपना नाम अभी तक नहीं बदला है. सोशल मीडिया पर उनका नाम अभी भी सोनाक्षी सिन्हा ही लिखा है.


शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की शादी पर किया पहला ट्वीट तो आग बबूला हो गए ट्रोल्स, बोले- पूरे परिवार सहित धर्म बदल लो



लेट नाइट की आउटिंग
सोनाक्षी सिन्हा पति जहीर इकबाल के साथ लेट नाइट रेस्टोरेंटे में भी स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस पहने दिखीं तो वहीं जहीर व्हाइट शर्ट में दिखे. इन दोनों ने पैप्स को देखते ही जमकर पोज दिए. इस गेट टू गेदर में सोनाक्षी के साथ उनके कई दोस्त और वेटरन एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन भी नजर आईं.


 



शादी के 4 दिन बाद सोनाक्षी की मांग से गायब हुआ सिंदूर! कुछ इस अंदाज में जहीर इकबाल संग आईं नजर


शत्रुघ्न सिन्हा ने दी बधाई
सोनाक्षी की शादी के बाद उनके पिता और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी शादी के चौथे दिन कई ट्वीट करके बेटी और दामाद को शादी की बधाई दी थी. एक्टर ने ट्वीट किया था- 'मैं दिल से भी को थैंक्यू कहना चाहता हूं. जिन्होंने हमारे साथ हमारे खास दिन को वेडिंग ऑफ द सेंचुरी बना दिया. आपके इस प्यार और बधाई के साथ हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी और जहीर ने अपनी लाइफ के नए चैप्टर को शुरू कर दिया है.'हालांकि इस बधाई के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.