शादी के 4 दिन बाद सोनाक्षी की मांग से गायब हुआ सिंदूर! कुछ इस अंदाज में जहीर इकबाल संग आईं नजर
Advertisement
trendingNow12309845

शादी के 4 दिन बाद सोनाक्षी की मांग से गायब हुआ सिंदूर! कुछ इस अंदाज में जहीर इकबाल संग आईं नजर

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: शादी के 4 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा का बदला-बदला अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस बीती शाम जहीर इकबाल के साथ फ्रैंड्स और फैमिली संग डिनर डेट के लिए निकली थीं.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Video: 7 साल डेट करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने फाइनली जहीर इकबाल से शादी कर ली है. फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को लीगल मैरिज की थी. लीगल मैरिज के बाद सोनाक्षी और जहीर ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी, जहां से एक्ट्रेस का न्यूली वेड लुक खूब वायरल हुआ था. मांग में सिंदूर, हाथ में आलता और लाल साड़ी में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) खूब कमाल लगी रही थीं. वहीं अब शादी के चार दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा का बदला-बदला अंदाज देखने को मिल रहा है. आइए चलिए आपको यहां दिखाते हैं सोनाक्षी का नया लुक.

शादी के 4 दिन बाद बदला सोनाक्षी सिन्हा का अवतार!

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Video) और जहीर इकबाल बीती शाम मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आए थे. जहां से न्यू ब्राइड सोनाक्षी सिन्हा का नया लुक सुर्खियों में छा गया है. सोनाक्षी सिन्हा, बीती शाम रेड कलर की ब्राइट स्टाइलिश ड्रेस पहने नजर आईं. रेड ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने किसी भी तरह की कोई खास ज्वेलरी कैरी नहीं की थी, सोनाक्षी ने अपने बालों को जूड़ा में स्टाइल किया था और लाइट शेड मेकअप से अपना लुक पूरा किया था. न्यू ब्राइड सोनाक्षी ऐसे तो लेटेस्ट लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक उनके वेडिंग रिसेप्शन लुक के आगे कुछ फीका ही लगा.  

'पंचायत' के जगमोहन के लिए 'बेस्ट ऑफ लक' बन गया था पनौती! जानें क्या थी इसके पीछे की वजह

23 जून को हुई है सोनाक्षी-जहीर की शादी

बता दें, 23 जून को लीगल मैरिज करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग फोटोज के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया था. जिसमें कपल ने बताया था- 'आज ही के दिन, सात साल पहले (23 जून 2017) को हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार का पवित्र रूप देखा और ठान लिया था इसे सहेजकर रखेंगे. आज उसी प्यार ने हमें सभी चुनौतियों को जीतने में हिम्मत दी और रास्ता दिखाया. हमारे दोनों परिवारों और दोनों ईश्वरों के आशीर्वाद से अब हम पति-पत्नी हैं.'  

दो साल पहले ही हो चुकी थी सोनाक्षी-जहीर की सगाई? फैंस ने खोज निकाली एक्ट्रेस की पुरानी Photo

 

Trending news