शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की शादी पर किया पहला ट्वीट तो आग बबूला हो गए ट्रोल्स, बोले- पूरे परिवार सहित धर्म बदल लो
Advertisement
trendingNow12309556

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की शादी पर किया पहला ट्वीट तो आग बबूला हो गए ट्रोल्स, बोले- पूरे परिवार सहित धर्म बदल लो

बेटी Sonakshi Sinha और दामाद जहीर इकबाल की तारीफों के पुल जैसे ही शत्रुघ्न सिन्हा ने बांधे तो वो ट्रोल हो गए. सोनाक्षी की शादी के बाद एक्टर ने पहला ट्वीट किया और लोगों ने उनके इस पोस्ट पर उनकी क्लास लगा दी. एक्टर का ये ट्वीट लोगों का तेजी से ध्यान खींच रहा है.

शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

Shatrughan Sinha Post on Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी के चार दिन बाद वो पोस्ट आ गया है जिसका हर कोई नजरें गड़ाए इंतजार कर रहा था. ये पोस्ट सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने किया. इस पोस्ट में बेटी का कन्यादान करने के बाद एक्टर ने लाडली बिटिया पर खूब प्यार लुटाया है. लेकिन उनका ये अपार प्यार ट्रोल्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और एक्टर की क्लास लगा दी.

शत्रुघ्न का बेटी के लिए प्यार 
शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्विटर पर एक के बाद एक दो ट्वीट किए. एक्टर ने शादी और कन्यादान करते हुए कई वीडियो और फोटोज शेयर कीं. जिसे पोस्ट करते हुए ट्वीट किया- 'मैं दिल से भी को थैंक्यू कहना चाहता हूं. जिन्होंने हमारे साथ हमारे खास दिन को वेडिंग ऑफ द सेंचुरी बना दिया. आपके इस प्यार और बधाई के साथ हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी और जहीर ने अपनी लाइफ के नए चैप्टर को शुरू कर दिया है.'

 

 

मुस्लिम से शादी करने पर सोनाक्षी सिन्हा की मांग में खटका लोगों को सिंदूर? जानें क्यों किया ऐसा

 

नहीं है शब्द
एक्टर ने दूसरे ट्वीट में लिखा- 'आप सभी की विशेज के लिए बहुत आभार. ये हमारे लिए बहुत मायने रखता है. हमारे पास खुशी और तारीफ करने के लिए शब्द नहीं हैं.' शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी और दामाद के लिए भले ही शब्दों का सिलेक्शन बेहतरीन किया लेकिन उनकी ये प्यार ट्रोल्स के पल्ले नहीं पड़ा और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब ये एक्ट्रेस जल्द कर सकती हैं दूसरे धर्म में शादी! बॉयफ्रेंड पहले ही दे चुका है हिंट

भड़क गए ट्रोल्स
शत्रुघ्न सिन्हा के इस पोस्ट के बाद कमेंट सेक्शन में मानों बाढ़ आ गई. ट्रोल्स बिना वक्त गवाए एक्टर के इस पोस्ट पर उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. कोई उन्हें धर्म बदलने की सलाह दे रहा है तो कोई कह रहा है कि बस अपने परिवार का नाम बदल लीजिए. एक ट्रोल ने कमेंट किया- 'शत्रुघ्न साहब आप या आपके घर के कुछ भी करें हमें मतलब नहीं है, पर ये रामायण,शत्रुघ्न,लव कुश जैसे शब्द खुद से अलग कर दें, इससे हमारी संस्कृति और भावनाएं और धर्म आहत हो रहे हैं.आप पूरे परिवार सहित धर्म बदल ले कोई बात नहीं.'

 

 

Trending news