Divya Bharti Mysterious Death: बात आज 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं दिव्या भारती (Divya Bharti) की जिन्होंने बेहद कम समय में ही वो सफलता हासिल कर ली थी जिसे पाना हर सेलिब्रिटी का सपना होता है. दिव्या भारती की चर्चित फिल्मों में -विश्वात्मा, शोला और शबनम, दीवाना जैसी फ़िल्में शामिल हैं. आपको बता दें कि करियर की बुलंदियों पर आगे बढ़ रहीं दिव्या का 1993 में निधन हो गया था. दिव्या भारती तब महज 19 साल की थीं. दिव्या का निधन उनके घर की बालकनी से गिरने से हुआ था. दिव्या गिरीं कैसे थीं इस पर आज भी सस्पेंस बना हुआ है. बहरहाल, आज हम आपको दिव्या भारती की मौत के बाद हुई कुछ अजीबोगरीब घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फिल्म के सेट पर होती थी एक अजीब सी घटना 


दिव्या भारती की जब मौत हुई उस साल वे कई फिल्मों की शूटिंग कर रहीं थीं. इन्हीं में से एक फिल्म थी ‘लाड़ला’, हालांकि दिव्या की मौत के बाद यह फिल्म श्रीदेवी की झोली में आ गई थी. इस फिल्म की शूटिंग से  जुड़ा एक किस्सा बहुत फेमस है, कहते हैं श्रीदेवी ने जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू की तो वे भी ठीक उसी डायलॉग को बोलने में अटक जाया करती थीं जिसे बोलते वक्त दिव्या भारती अटक जाया करती थीं. ऐसा लगातार कई बार हुआ और इस कारण फिल्म की शूटिंग रुकी रही. कहते हैं इसके बाद फिल्म के सेट्स पर पूजा करवाई गई तब जाकर शूटिंग बिना किसी अड़चन के पूरी हो सकी थी.


 


सपने में दिखाई देती थीं दिव्या भारती 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिव्या भारती की मां कई बार यह दावा कर चुकी थीं कि बेटी उन्हें सपने में दिखाई देती है. दिव्या भारती की शादी साजिद नाडियाडवाला से हुई थी और एक्ट्रेस की मौत के बाद साजिद ने दूसरी शादी वर्धा से की थी. वर्धा ने भी ऐसा दावा किया था कि दिव्या उनके सपने में आती थीं.