Lahore 1947 Film: तारा सिंह बनकर एक बार फिर से सनी देओल ने 'गदर 2' (Gadar 2) में ऐसा धमाल मचाया कि बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की बाढ़ आ गई. अब सनी के इसी दमखम को भुनाने के लिए आमिर खान ने तारा सिंह का हाथ थाम लिया है और अपनी डूबती नैया को भी पार लगाने की नई तरकीब निकाल ली है. आमिर खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) लीड रोल में हैं. इस फिल्म के ऐलान के बाद ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और जमकर सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजकुमार संतोषी करेंगे डायरेक्ट
सनी देओल की कई फिल्मों को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर चुके हैं. इन फिल्मों में 'घायल', 'घातक' और 'दामिनी' शामिल है. अब आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन कोई और नहीं बल्कि राजकुमार संतोषी करेंगे. इन्होंने आमिर खान और सनी देओल के साथ कोलैबोरेट कर लिया है. 


 



 



 



 
ये है फिल्म का टाइटल
आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का ऐलान किया और स्टारकास्ट से लेकर फिल्म का नाम भी रिवील किया. एक्टर ने पोस्ट में लिखा-  'मैं और आमिर खान प्रोडक्शन की पूरी टीम इस बात का ऐलान करने के लिए बेहद एक्साइटेड और खुश है कि हमारी अगली फिल्म राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) डायरेक्ट करेंगे जिसमें सनी देओल हैं. ये फिल्म लाहौर 1947 है. सनी देओल और मेरे पसंदीदा डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के साथ काम करने जा रहे हैं. हमे इस नए सफर के लिए आपकी दुआओं की जरूरत है.' 


 



 


आखिरी बार इस फिल्म में आए थे नजर
लंबे वक्त से आमिर खान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई. आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ करीना कपूर लीड रोल में थी. ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई.