नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की हालिया फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक फिल्म ने शाहिद के करियर को एक टर्निंग प्वाइंट दिया है. 'कबीर सिंह' हिट होने के बाद शाहिद के पास एक और तेलुगू फिल्म 'जर्सी' की हिंदी रीमेक का ऑफर आया है. फिल्म 'कबीर सिंह' के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद शाहिद की फीस भी बढ़ गई है. पहले जहां शाहिद एक फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ लिया करते थे, अब वो इस फिल्म के लिए 40 करोड़ की डिमांड कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमारी सहयोगी साइट बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एक क्रिकेटर की लाइफ पर बनी फिल्म 'जर्सी' के लिए जब शाहिद को अप्रोच किया गया तो उन्होंने फिल्म के लिए 40 करोड़ रुपये की डिमांड रखी है. 'जर्सी' क्रिकेटर की इमोशनल जर्नी को दिखाती गई है, जो क्रिकेट टीम में अपनी जगह वापस पाने के लिए स्ट्रगल करता है. 


'कबीर सिंह' की सक्सेस ने बदली शाहिद की किस्मत, एक्टर ने डबल कर दी फीस



बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर और कियारा आडवानी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. तेलूगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब हिंदी रीमेक को भी संदीप ने ही डायरेक्ट किया है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें