Sonakshi Sinha on Wedding With Muslim Boy: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी को लेकर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. एक्ट्रेस ने शादी की फोटोज शेयर करने अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया था और फिर हनीमून पर निकल गईं. लेकिन लगातार सोशल मीडिया लोगों की बातों का और तानों से तंग आकर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ दी है. सोनाक्षी ने इंस्टा स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट लिखा जिसके बाद ट्रोलर्स की बोलती बंद हो जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी का करारा जवाब
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जहीर इकबाल के साथ रोमांटिक हनीमून पर गई थीं. एक्ट्रेस ने लोकेशन तो शेयर नहीं की, लेकिन इतना जरूर है कि उनकी इंस्टा स्टोरी से रिवील हुआ कि वो वापस आ रही हैं. वापस आने से पहले ही एक्ट्रेस ने एक के बाद एक 4 स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. इन स्क्रीनशॉट्स में एक्ट्रेस ने कुछ प्वाइंट्स लिखे हैं. ये प्वाइंट्स वो है जिसमें लिखा है- कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें आपको स्कूल में पढ़ना चाहिए.




'वो मेरी नहीं सुनती...' बहन सोनाक्षी की चॉइस से कभी खुश नहीं थे भाई लव सिन्हा? पहले भी कह दी थी ऐसी बात



 


दूसरे धर्म पर शादी करने पर दिया करारा जवाब
इस पोस्ट में सोनाक्षी सिन्हा ने कई बातें कहीं. लेकिन आखिरी वाली लाइन में कुछ ऐसा लिख दिया जिसे लोग दूसरे धर्म में शादी करने पर हो रही ट्रोलिंग के जवाब के तौर पर देख रहे हैं. इस आखिरी लाइन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'हो सकता है कि आपके ओपीनियन से दूसरों की राय थोड़ी अलग हो. जो कि होती है. लेकिन आप और सहनशील बनकर अच्छे इंसान बन सकते हो.'



शादी के बाद Sonakshi Sinha की लाइफ में आया चेंज! जहीर इकबाल के साथ फोटो शेयर करके बोलीं- 'पिछले 7 सालों में...'


23 जून को की थी शादी
सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से 23 जून को शादी की थी. इस शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार थे. दोनों ने कोर्ट मैरिज करने के बाद शाम को शानदार रिसेप्शन दिया जिसमें बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे. इस शादी के बाद सोनाक्षी खूब ट्रोल हुईं लेकिन चुप्पी साध रखी थी. हालांकि पोस्ट के जरिए अब पलटवार किया है.