'वो मेरी नहीं सुनती...' बहन सोनाक्षी की चॉइस से कभी खुश नहीं थे भाई लव सिन्हा? पहले भी कह दी थी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow12321295

'वो मेरी नहीं सुनती...' बहन सोनाक्षी की चॉइस से कभी खुश नहीं थे भाई लव सिन्हा? पहले भी कह दी थी ऐसी बात

Luv Sinha: दिग्गज अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा बहन सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी के बाद से ही सुर्खियों में छाए हुए हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपनी बहन की शादी को लेकर कुछ ट्वीट किए थे, जिनको बाद में डिलीट कर दिया था. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ कहते नजर आ रहे हैं कि सोनाक्षी उनकी नहीं सुनती. 

Luv Sinha On Sonakshi Sinha Love Life

Luv Sinha On Sonakshi Sinha Love Life: दिग्गज अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के बेटे लव सिन्हा अपनी छोटी बहन सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल के साथ शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को अपने परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्टर मैरिज की थी, लेकिन उनकी शादी में सोनाक्षी के दोनों भाई लव और कुश की मौजूदगी नजर नहीं आई, जिसको लेकर कई तरह के सवाल उठे. 

जनसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिनों पहले लव सिन्हा ने ट्वीट कर इस शादी को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी और बताया था कि वो इस रिश्ते से खुश नहीं हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वो जल्द ही इस बात का खुलासा करेंगे की वो शादी में क्यों नहीं आए. बात यहीं खत्म नहीं हुई लव ने सोनाक्षी के ससुर और जहीर के पिता पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. हालांकि, बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. इस बीच अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

लव सिन्हा को नहीं भाया सोनाक्षी-जहीर का रिश्ता

इस वीडियो लव सिन्हा बहन सोनाक्षी और जहीर के रिश्ते की अफवाहें के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच वो कहते हैं कि वो मेरी नहीं सुनती. उनका ये इंटरव्यू साल भर पुराना है, जो उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन को दिया था. वीडियो में लव कहते हैं, 'एक भाई के तौर पर मैं हमेशा दूसरे लोगों को लेकर चिंतित रहूंगा क्योंकि हर कोई, हमेशा ये दिखाने की कोशिश करता है कि वो अच्छा है. लेकिन असल में सब बहुत अलग होता है. मैं, एक भाई के तौर पर हर किसी पर नजर रखने का अपना कर्तव्य निभाऊंगा'. 

Amitabh Bachchan के महल जैसे घर 'जलसा' में बना है संगमरमर का मंदिर, सीता और लक्ष्मण के साथ विराजमान हैं रामलला

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Luv Sinha (@luvsinha)

अपने भाई लव की नहीं सुनती सोनाक्षी

इसी बीच जब उनसे पूछा गया कि वे अपनी बहन के बारे में इस तरह की अटकलों को कैसे हैंडल करते हैं? तो लव ने कहा, 'वो मेरी बात नहीं सुनती'. जब उनसे पूछा गया कि क्या सोनाक्षी को लेकर पजेसिव हैं? तो उन्होंने कहा, 'मैं पजेसिव नहीं हूं, मैं बस वही कहना पसंद करता हूं जो मुझे लगता है. ये बात अलग है कि वो सुनती नहीं. लेकिन मैं ऐसी जगह से आया हूं, जहां मुझे किसी चीज से कोई फायदा नहीं हो रहा है. बाहरी लोगों को फायदा हो सकता है, बाहरी लोगों का हमेशा कोई एजेंडा होता है'. 

'अगर कोई कुएं में कूदना चाहता है'... लव सिन्हा 

लव ने आगे कहा, 'मैं सिर्फ एक बड़े भाई के तौर पर सोच रहा हूं'. साथ ही उन्होंने ये भी कहा, 'सिर्फ सोनाक्षी ही नहीं, मैं किसी को सलाह क्यों दूंगा? मैं सिर्फ चिंता, परवाह के कारण ऐसा करता हूं. इसके अलावा, अगर कोई कुएं में कूदना चाहता है, तो वे ऐसा करेगा, भले ही आप उसे रोकने की कोशिश करें'. बता दें, सोनाक्षी और जहीर की शादी के बाद लव ने अपने ट्विटर हैंडल से जो ट्वीट किया था उसमें उन्होंने लिखा था कि वे उनकी शादी में शामिल नहीं हुए, क्योंकि वे कुछ लोगों के साथ किसी भी तरह से नहीं जुड़ेंगे'.  

Trending news