नई दिल्ली: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी 19 फरवरी को हुई थी. शादी के बाद इन दोनों सितारों ने अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में शिबानी और फरहान अख्सर एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए.


शेयर की शादी की इनसाइड पिक्स


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये तस्वीर फरहान (Farhan Akhtar) और शिबानी की शादी की है. कुछ तस्वीरों में शिबानी और फरहान हंसते मुस्कुराते नजर आए तो वहीं कुछ तस्वीरों में ये दोनों एक दूसरे को रिंग पहनाते दिखे.



रिंग पहनाकर किया किस


इसके अलावा एक तस्वीर ऐसी है जिसमें फरहान और  शिबानी एक दूसरे किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में शिबानी (Shibani Dandekar) रेड कलर की गाउन पहने नजर आईं तो वहीं फरहान ब्लैक कलर का कोट पैंट पहने हुए हैं. 


कई तस्वीरों में दोनों हुए कोजी


 फरहान अख्तर के अलावा शिबानी (Shibani Dandekar) ने भी तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में शिबानी और फरहान कई तस्वीरों में एक दूसरे में खोए हुए नजर आए. इन तस्वीरों शिबानी ने खास कैप्शन के साथ शेयर किया है. ये कैप्शन है- 'मिस्टर और मिसेज.' 


 



 


 


ऐसे की फरहान और शिबानी ने शादी


फरहान अख्तर  (Farhan Akhtar) और शिबानी एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. दोनों ने ये शादी शबाना आजमी के खंडाला स्थित फार्म हाउस से की. खास बात है कि इन दोनों ने शादी ना हिंदू रिवाज से ही और ना ही निकाह किया. फरहान और शिबानी ने Vow और रिंग सेरेमनी  कर एक दूसरे के साथ सात जन्म तक देने की कसम खाई. 


4 साल से एक दूसरे को कर रहे थे डेट


फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे को बीते चार साल से डेट कर रहे हैं. आए दिन ये दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ कभी वकेशन की तो कभी एक साथ की पार्टी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.  


 


यह भी पढ़ें- 'गहराइयां' रिलीज होते ही हद से ज्यादा बोल्ड हुईं अनन्या पांडे, अब बिकिनी में लगा रहीं 'आग'


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें