नई दिल्ली: नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह (Samuel Singh) का एक लेटेस्ट वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. भोजपुरी गानों को अपने अंदाज में गाने वाले सैमुअल ने इस बार पॉपुलर रैपर एमीवे बंटाई के गाने 'मचाएंगे' को रीक्रीएट किया है. इस गाने को सैमुअल ने बहुत ही शानदार तरीके गाया है. इंटरनेट पर अब सैमुअल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि एमीवे बंटाई का यह गाना तो पहले से ही सुपरहिट ही, लेकिन सैमुअल ने इसमें थोड़ा और तड़का लगाकर लोगों के सामने पेश किया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले भी वायरल हो चुका है वीडियो
सैमुअल सिंह के वीडियो इससे पहले भी इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं, जिसमें भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना 'लालीपॉप' और मनोज तिवारी का गाना 'रिंकिया के पापा' भी मुख्य रूप से शामिल है. बता दें, सैमुअल सिंह भोजपुरी के अलावा पंजाबी और दूसरी भारतीय भाषाओं के गाने गाकर भी यूट्यूब पर छाए रहते हैं. सैमुअल सिंह को हिंदी, पंजाबी और दूसरी भाषाओं में गाना गाते देखकर उनके फैंस की संख्या हर रोज बढ़ती जा रही है. 



सैमुअल साल 2010 में कैंसर के इलाज के लिए इंडिया आए थे. इलाज के दौरान सैमुअल को अपना बायां हाथ गंवाना पड़ा, लेकिन सैमुअल सिंह को भारत देश और यहां के लोगों के अलावा इंडियन म्यूजिक से प्यार हो गया. साल 2012 में सैमुअल सिंह ने भारत आकर आगे की पढ़ाई करने का फैसला लिया. उसके बाद सैमुअल सिंह ने रीजनल गानों को अपने अंदाज में गाना स्टार्ट कर दिया.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें