अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर मुंबई लौटे शाहरुख खान, 'पठान' को देख फैंस हुए खुश
Advertisement
trendingNow12260638

अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर मुंबई लौटे शाहरुख खान, 'पठान' को देख फैंस हुए खुश

Shah Rukh Khan Discharged: शाहरुख खान अहमदाबाद अस्पताल से डिस्चार्ज होकर मुंबई वापस आ चुके हैं. मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर वो अपने परिवार के साथ नजर आए. 

अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर मुंबई लौटे शाहरुख खान, 'पठान' को देख फैंस हुए खुश

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान शाहरुख खान की तबीयत अब पहले से ठीक है. उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. किंग खान मुंबई पहुंच गए हैं. इससे पहले अस्पताल से अहमदाबाद के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान उनकी पत्नी गौरी खान और परिवार भी मौजूद थीं. सभी चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचे हैं. एक्टर अब सीधे अपने घर मन्नत जाएंगे. हाल में ही शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया था.

 गुरुवार की दोपहर शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ी थी. उन्हें लू लगने और डिहाइड्रेशन की वजह से केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यहां डॉक्टरों ने उनकी सभी जांच की और अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा. एक्टर की सभी रिपोर्ट भी नॉर्मल आई थी.अब शुक्रवार को शाहरुख खान को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शाहरुख खान
अहमदाबाद एयरपोर्ट पर शाहरुख खान पहुंच चुके हैं. इस वक्त उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान, मैनेजर पूजा ददलानी और पत्नी गौरी खान भी है. शाहरुख खान का पूरा परिवार चार्टेड प्लेन से मुंबई आएगा. बताया जा रहा है कि वह किंग खान कुछ दिन घर पर ही आराम करेंगे.

गुरुवार को मैच के बाद शाहरुख खान को हिटस्ट्रोक और न्यूमोनिया के असर के कारण हॉस्पिटल में दाखिल हुए थे. इसके बाद एक्टर के सारे फैंस काफी चिंता में थे. एक्टर की बिजनेस पार्टनर जूही चावला और गौरी खान भी अस्पताल में उनसे मिलने गई थीं.

शाहरुख खान की तबीयत अब कैसी है? मैनेजर पूजा ददलानी ने सब साफ-साफ बताया

 

पूजा ददलानी ने क्या बताया
शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने सोशल मीडिया पर एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने बताया कि मिस्टर खान की हालत में अब सुधार है. वह पहले से काफी बेहतर हैं. फैंस का धन्यवाद जिन्होंने लगातार किंग खान को इतना प्यार और दुआएं दीं.

Trending news