Aishwarya Rai Bachchan Latest News​: ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में सबका ध्यान खींचा. एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर दो शानदार लुक्स में अपीरियेंस दीं. इस दौरान ऐश्वर्या राय की ड्रेसेज से ज्यादा उन्हें कास्ट की चर्चा हुई, जो उनके हाथ पर बंधा था. हाथ में फ्रेक्चर होने बावजूद ऐश्वर्या ने परफेक्शन के साथ कान्स 2024 रेड कार्पेट पर पोज दिए. अब खबर आ रही है कि ऐश्वर्या राय बच्चन के हाथ की सर्जरी होनी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ''वीकेंडे में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की कलाई टूट गई थी और इसलिए उन्हें कास्ट करवाना पड़ा. हालांकि, वह इस बात पर अड़ी थी कि वह अपने कान्स (Cannes Film Festival) ट्रेडिशन को जारी रखना चाहती हैं. ऐसे में उन्होंने चोट के बावजूद भी अपना प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरा किया और कास्ट के साथ कान्स पहुंच गईं. 


भारतीय नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार डाला वोट, बोले- 'मजबूत भारत...'


ऐश्वर्या के हाथ की होगी सर्जरी? 
सूत्र के मुताबिक, ऐश्वर्या एक्सपर्ट और डॉक्टर्स के साथ बात करने के बाद ही फ्रांस गई थीं, लेकिन उन्हें जल्द ही अपने हाथ की सर्जरी करवानी होगी. कान्स से लौटने के बाद अब उनकी सर्जरी अगले सप्ताह के अंत में होने वाली है. ऐश्वर्या राय बच्चन को रविवार, 19 मई की सुबह बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वह कान्स से लौटी हैं. इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने ब्लैक टी-शर्ट और पैंट के साथ प्रिंटेड ओवरकोट पहना हुआ था. वहीं, आराध्या बच्चन सफेद हुडी और ब्लू जीन्स के साथ कैजुअल लुक में नजर आई थीं. 


'हीरामंडी' के बाद भंसाली का 'लव एंड वॉर' पर काम शुरू, तैयार किया गाना, बोले- 'इसके बिना फिल्म अधूरी...'


कान्स 2024 में ऐश्वर्या का पहला लुक
77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन ने दो फिल्मों - 'मेगालोपोलिस' और 'काइंड्स ऑफ काइंडनेस' की स्क्रीनिंग में भाग लिया. एक्ट्रेस इस फिल्म फेस्टिवल में कॉस्मेटिक दिग्गज लोरियल पेरिस की ग्लोबल एंबेसेडर के रूप में शामिल हुईं. ऐश्वर्या ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान 2 रेड कार्पेट अपीरियेंस दिए.  पहले लुक में वह ब्लैक और गोल्डन कलर के स्लीवलेस गाउन में नजर आईं, जिसे फाल्गुनी शेन पीकॉक ने तैयार किया था.



कान्स 2024 में ऐश्वर्या का दूसरा लुक
दूसरे लुक में ऐश्वर्या राय बच्चन  सिल्वर और हरे-नीले रंग का टिनसेल गाउन पहने हुए नजर आईं, जिसे फाल्गुनी शेन पीकॉक ने तैयार किया था. ऐश्वर्या राय बच्चन के दोनों ही लुक को फैन्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. 



2002 में पहली बार ऐश्वर्या राय ने लिया था कान्स में हिस्सा
बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहली कान्स फिल्म फेस्टिवल में 2002 में हिस्सा लिया था, जिसमें वह डिजाइनर नीता लूला की साड़ी पहनकर पहुंची थीं. ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा नसीरुद्दीन शाह, रत्ना पाठक शाह, कियारा आडवाणी, शोभिता धुलिपाला, प्रतीक बब्बर, राजपाल यादव, सिंगर शान और ताहा शाह बदुशा जैसी भारतीय हस्तियों को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में देखा गया है.