'हीरामंडी' के बाद भंसाली का 'लव एंड वॉर' पर काम शुरू, तैयार किया गाना, बोले- 'इसके बिना फिल्म अधूरी...'
Advertisement
trendingNow12255093

'हीरामंडी' के बाद भंसाली का 'लव एंड वॉर' पर काम शुरू, तैयार किया गाना, बोले- 'इसके बिना फिल्म अधूरी...'

Sanjay Leela Bhansali Movies: संजय लीला भंसाली ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने 'हीरामंडी' के बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'लव एंड वॉर' पर अपडेट दिया है. 

भंसाली लव एंड वॉर

Sanjay Leela Bhansai Love and War: देश के मोस्ट टैलेंटेड फिल्ममेकर्स में संजय लीला भंसाली का नाम शुमार है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) इन दिनों अपनी पहली सीरीज 'हीरामंडी' के लिए चारों तरफ से तारीफें बटोर रहे हैं. 'हीरामंडी' की तारीफों के बीच अब भंसाली की अपकमिंग फिल्म लव एंड वॉर पर अपडेट आ गया है. यह अपडेट भंसाली ने खुद एक लेटेस्ट इंटरव्यू में दिया है. संजय लीला भंसाली का कहना है कि उन्होंने 'लव एंड वॉर' के लिए एक गाना तैयार किया है...और वह फिल्म में जरूर होगा.

भंसाली ने लव एंड वॉर के लिए गाना किया तैयार!

संजय लीला भंसाली ने हाल ही में Galatta Plus को एक इंटरव्यू दिया है. जहां भंसाली (Bhansali Movies) ने अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' के लिए गाना तैयार करने की बात कही है. भंसाली ने इंटरव्यू में कहा- 'मैंने लव एंड वॉर फिल्म के लिए गाना बनाया है, लेकिन मुझे अभी ये नहीं पता कि मैं उसे कहां फिट करूंगा. मैं कोई रास्ता ढूंढ लूंगा. मैं जानता हूं कि वह गाना फिल्म में होगा ही होगा और उस गाने के बिना फिल्म अधूरी होगी.'  

'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला संग एडल्ट सीन पर जेसन शाह ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इमोशनल नहीं लगा...

आलिया-रणबीर के साथ होंगे विक्की कौशल

संजय लीला भंसाली (Bhansali Love and War) की अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अहम किरदारों में नजर आएंगे. कुछ महीनों पहले भंसाली ने 'लव एंड वॉर' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. साथ ही 'लव एंड वॉर' की स्टारकास्टिंग भी रिवील की गई थी. बता दें, यह भंसाली और विक्की कौशल की पहली फिल्म होने वाली है. आलिया और भंसाली 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद दूसरी बार साथ काम करेंगे,  तो वहीं  फिल्ममेकर और रणबीर कपूर 17 साल के बाद काम करने वाले हैं. 

'देवरा' का पहला गाना 'फियर' OUT, दमदार एक्शन मोड में दिखे Jr NTR; स्टाइल के फैंस हुए कायल

Trending news