Salman Khan Aishwarya Rai Affair: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जोड़ी एक समय फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक थी. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान हुई थी. जल्द ही दोनों की नजदीकियों के किस्से पूरे इंडस्ट्री में आम हो गए थे. हालांकि, सलमान खान और ऐश्वर्या का यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक सका था और जल्द ही दोनों के बीच लड़ाई झागड़े होने लगे थे जो अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनते थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ऐश्वर्या को लेकर बेहद पजेसिव थे सलमान 


सलमान और ऐश्वर्या में किस बात को लेकर झगड़ा होता था? इसे लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कई तरह के दावे किए जाते हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा बताया जाता है कि सलमान खान बेहद पजेसिव नेचर के थे जिससे ऐश्वर्या राय को बेहद दिक्कत होती थी और यही इनके बीच विवाद की बड़ी वजह बनी थी. यही नहीं, बताया ऐसा भी जाता है कि ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर कुछ शर्तें थोप रखीं थीं जिनके चलते अक्सर दोनों का झगड़ा होता था. 



कुछ शर्तें जिनके चलते सलमान और ऐश्वर्या में होता था झगड़ा 


खबरों की मानें तो ऐश्वर्या ने सलमान पर इस बात को लेकर दबाव बनाया था कि वो अपने भाइयों अरबाज और सोहेल खान के प्रोजेक्ट्स में पैसा नहीं लगाएंगे. यही नहीं, ऐश्वर्या यह भी चाहती थीं कि सलमान खान अपने परीवार से अलग रहें. सलमान खान शुरू से ही अपने परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं ऐसे में ऐश्वर्या की इस सलाह के चलते इनके बीच झगड़ा हुआ था. बता दें कि सलमान खान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या राय की नज़दीकियां विवेक ओबेरॉय के साथ बढ़ीं थीं लेकिन जल्द इनका भी ब्रेकअप हो गया था जिसके बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी.