Aishwarya Rai Bachchan Viral Video: बच्चन परिवार काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है. जिसके पीछे लकी वजह ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का रिश्ता है. काफी लंबे समय से दोनों के बीच तलाक की अफवाहें फैल रही हैं, जिनको ये दोनों खुद भी किसी न किसी हरकत से हवा दे रहे हैं. कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन ने एक तलाक की पोस्ट लाइक की थी. इसके बाद वो बिना वेडिंग रिंग के नजर आए. इसके बाद ऐश्वर्या राए भी बेटी आराध्या के साथ बिना वेडिंग रिंग के नजर आई थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस तरह के वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का यही सोचना है कि दोनों तलाक के हिंट्स दे रहे हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन अफवाहों को लेकर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो ऐश्वर्या राय की है. इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लगा रहा है कि ऐश्वर्या अपनी तलाक की अफवाहों पर कुछ अलग अंदाज में रिएक्शन देती नजर आ रही हैं. दरअसल, ऐश्वर्या का ये वीडियो पेरिस का है जहां एक्ट्रेस अपनी शादी की अंगूठी पहने दिखीं. 



काफी समय से उड़ रहीं तलाक की अफवाहें


ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 17 साल हो चुके हैं. दोनों ने 2007 में शादी की थी. शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने अपने पहली बेटी आराध्या का स्वागत किया था. आराध्या ज्यादातर मौकों पर अपनी मां ऐश्वर्या के साथ ही नजर आती हैं, जबकि अभिषेक बच्चन अपने परिवार के साथ नजर आते हैं, लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या अलग और अकेले ही नजर आती हैं. इस साल की शुरुआत में दोनों अंबानी की शादी में शामिल हुए थे, लेकिन वहां उन्होंने अलग-अलग एंट्री ली थी. शादी के बाद दोनों मिले, लेकिन ऐश्वर्या अकेले छुट्टियों पर चली गईं, जिससे अफवाहें और तेज हो गईं.  


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.